1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. ind vs eng 4th test pm narendra modi wish team india after historic victory in oval virat kohli rkt

IND vs ENG: लंदन में बजा भारत का डंका, पीएम मोदी ने अपने अंदाज में दी टीम इंडिया को जीत की बधाई

भारतीय टीम ने इंग्लैंड चौथे टेस्ट मैच में 157 रन से करारी मात दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया को बधाई दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को जीत की बधाई दी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय टीम को जीत की बधाई दी
फोटो - ट्वीटर

IND vs ENG: भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर चौथे टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन इंग्लैंड को 157 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की अजेय बढ़त बना ली है. उमेश (तीन विकेट), बुमराह, शार्दुल और जडेजा (दो-दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने इंग्लैंड की टीम ‘द ओवल' पर 368 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 210 रन पर ढेर हो गयी. टीम इंडिया के इस शानदार जीत पर पूरे देश में खुशी की लहर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत को लेकर टीम इंडिया को सोशल मीडिया पर बधाई दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीत को लेकर टीम इंडिया की सराहना की और उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी. पीएम मोदी ने इसे भारत के लिए टीकाकरण के मोर्चे और क्रिकेट के मैदान दोनों के लिए एक महान दिन करार दिया. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि फिर से महान दिन टीकाकरण के मोर्चे पर और क्रिकेट पिच पर. हमेशा की तरह टीम इंडिया जीती. बता दें कि भारत में सोमवार को एक करोड़ लोगों को कोरोना का टीका लगा. वहीं सचिन तेंदुलकर ने कहा कि, "टीम ने हर झटके के बाद वापसी की. खिलाड़ी हमेशा झटके के बाद वापसी करते हैं. . आगे बढ़िए और 3-1 करिए.

मैच की बता करे तो चौथे टेस्ट के पांचवे दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के आगे इंग्लैंड के गेंदबाजों की एक ना चली. उमेश यादव (60 रन पर तीन विकेट), बुमराह (27 रन पर दो विकेट), शार्दुल ठाकुर (22 रन पर दो विकेट) और रवींद्र जडेजा (50 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के सामने इंग्लैंड की टीम ‘द ओवल' पर 368 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 92.2 ओवर में 210 रन पर ढेर हो गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें