32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

IND vs ENG: ऑनलाइन टिकट ने बढ़ाई परेशानी, काउंटर पर लगी कतार

IND vs ENG: रांची के जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. रांची में दर्शकों के बीच क्रिकेट का फीवर साफ देखने को मिल रहा है. कई दर्शकों ने टिकट की ऑनलाइन बुकिंग कराई थी. मगर उन्हें रांची से अपने टिकट को रिडीम करना था. अपनी टिकट को रिडीम करवाने लिए उन्हें घंटों लाइन में लगना पड़ रहा है.

IND vs ENG: ऑनलाईन टिकट ने बढ़ाई परेशानी

IND vs ENG: भारतीय टीम मौजूदा समय में इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला रांची के जेएससीए इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. सीरीज में भारतीय टीम अच्छे लय में नजर आ रही है. भारतीय टीम ने सुरुआती हार के बाद शानदार कमबैक करते हुए सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है. वहीं रांची में दर्शकों के बीच क्रिकेट का फीवर साफ देखने को मिल रहा है. काफी तादाद में दर्शक स्टेडियम के बाहर नजर आ रहे हैं. वहीं टिकट काउंटर पर भी काफी मात्रा में फैंस नजर आ रहे हैं. कई दर्शक ऐसे हैं जो झारखंड के बाहर से आए हैं. कोई उत्तर प्रदेश से आया है तो कोई मध्य प्रदेश से, ऐसे में इन दर्शकों ने टिकट की ऑनलाइन बुकिंग कराई थी. मगर उन्हें रांची से अपने टिकट को रिडीम करना था. अपनी टिकट को रिडीम करवाने लिए उन्हें घंटों लाइन में लगना पड़ रहा है. प्रभात खबर से खास बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी बात अभी के सामने रखी. चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें