25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हार्दिक पांड्या ने जमकर की KL Rahul की तारीफ, जडेजा के बारे में कह दी बड़ी बात

India vs Australia ODI - भारत ने पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हराकर सीरीज में बढ़त बना ही है. केएल राहुल और रवींद्र जडेजा ने बल्लेबाजी में कमाल किया. दोनों ने भारत को लक्ष्य तक पहुंचाया. इससे पहले गेंदबाजों ने मेहमान टीम को 188 रनों पर समेट दिया.

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया पर पहले वनडे में पांच विकेट से मिली जीत के बाद हार्दिक पंड्या ने केएल राहुल और रविंद्र जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि उनकी बल्लेबाजी सुकून देने वाली थी. खराब फॉर्म के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट से बाहर रहे राहुल ने शुक्रवार को नाबाद 75 रन और जडेजा ने नाबाद 45 रन रन बनाये. इन दोनों ने ही भारती की नैया पार लगायी और शुरुआती झटकों से उबारते हुए टीम को जीत तक पहुंचाया.

राहुल-जडेजा के प्रदर्शन से खुश हैं पांड्या

हार्दिक पंड्या ने कहा कि मैं हमारे प्रदर्शन से बहुत खुश हूं. जड्डू (रवींद्र जडेजा) ने आठ महीने बाद वापसी करके शानदार प्रदर्शन किया. मुझे अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में मजा आया. लेकिन जड्डू और राहुल की बल्लेबाजी सुकून देने वाली थी. उन्होंने कहा कि हम दोनों पारियों में दबाव में थे लेकिन हमने संयम नहीं खोया और विषम परिस्थितियों से बाहर निकले. लय हासिल करने के बाद हमने उसे गंवाया नहीं.

Also Read: Watch: विराट कोहली मैदान पर ही करने लगे ‘नाटू-नाटू’ सॉन्ग पर डांस, आप भी देखें मजेदार वीडियो
जडेजा बने प्लेयर ऑफ द मैच

‘प्लेयर आफ द मैच’ जडेजा ने कहा कि घुटने के ऑपरेशन के कारण आठ महीने बाद लौटकर वह प्रारूप के अनुरूप ढलने की कोशिश में थे और यह प्रदर्शन बोनस की तरह रहा. उन्होंने कहा कि हम टेस्ट क्रिकेट खेल रहे थे और वनडे में मैने लंबे समय बाद वापसी की. मैं अच्छी गेंदबाजी की कोशिश कर रहा था. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि इस विकेट पर 260-270 रन बनने चाहिये थे.

भारत ने सीरीज में बनायी बढ़त

उन्होंने कहा कि हमने इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की थी. भारत ने उम्दा गेंदबाजी की. हम अगर 250 रन बनाते तो मैच में बने रह सकते थे. विकेट से तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिली. भारतीय गेंदबाजों ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी कंगारू टीम को 188 रन पर ही समेट दिया. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज 35.4 ओवर में ही ढेर हो गये. भारत ने यह मुकाबला 40वें ओवर में जीत लिया. भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें