1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. harbhajan singh tweet on yoga and simple life people reacted during the corona epidemic debate between yoga ayurveda and allopathy avd

'योग करें या न करें, लेकिन ये काम जरूर करें', हरभजन सिंह ने ट्वीट कर कह दी बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हरभजन सिंह ने कोरोना संकट में लोगों की जमकर की मदद
हरभजन सिंह ने कोरोना संकट में लोगों की जमकर की मदद
twitter

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (off-spinner Harbhajan Singh) कोरोना संकट (Corona crisis) के समय में सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं. इसके अलावा भज्जी लोगों को समय-समय में अलर्ट भी करते रहते हैं.

लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले हरभजन सिंह ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसे पढ़कर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. चंद घंटों में भज्जी के ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक और री-ट्वीट किया है.

दरअसल भज्जी ने योग, आयुर्वेद और एलोपैथी के बीच छीड़ी जंग के बीच सादा जीवन जीने के लिए बेहतरीन मंत्र अपने फैन्स को दे दिया. भज्जी ने ट्वीट किया और लिखा, 'जीवन जितना सादा होगा, तनाव उतना ही आधा होगा, योग करे या ना करे , पर जरूरत पड़ने पर एक दूसरे का सहयोग जरूर करे'.

भज्जी के ट्वीट पर कमेंट्स की बाढ़

भज्जी के ट्वीट पर इस समय कमेंट्स की बाढ़ आ चुकी है. कई लोगों ने भज्जी की बातों पर सहमति जतायी है और उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों ने भज्जी की बातों को सुधारते हुए लिखा, योग भी करें और दूसरों की मदद भी करें.

भज्जी के ट्वीट पर कमेंट्स करते हुए एक यूजर ने लिखा, बिल्कुल सही कहा सर आपने लेकिन लोग इस दुनिया की चकाचौंध के अंदर एक दूसरे की मदद करना भूल गए हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, दूसरो का सहयोग करने के लिए खुद को स्वस्थ रखना भी जरूरी है, और खुद को स्वस्थ रखने के लिए योग करना जरूरी है.

हालांकि इस दौरान योग गुरु बाबा रामदेव को भी कुछ यूजर ने ट्रोल करने से बाज नहीं आये और उन्हें पक्का व्यापारी बता दिया. मालूम हो कुछ दिनों से बाबा रामदेव और आईएमए के बीच योग-आयुर्वेद और एलोपैथी को लेकर विवाद जारी है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोगों के बीच भी गरमा गर्म चर्चा जारी है.

posted by - arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें