21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जब जब मैक्सवेल का गुस्सा फूटता है, तब-तब मैच जीत जाती है ऑस्ट्रेलिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों के टी-20 शृंखला के तीसरे मैच के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वार और पलटवार दोनों देखने को मिला.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों के टी-20 शृंखला के तीसरे मैच के दौरान मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वार और पलटवार दोनों देखने को मिला. भारतीय पारी के आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल. उस वक्त ऋतुराज अपने शतक के करीब थे. उस वक्त एक समय ऐसा आया जब ऋतुराज और ग्लेन मैक्सवेल बिना लड़े ‘लड़’ पड़े. क्या था पूरा वाकया आइए जानते है विस्तार से…

मैक्सवेल ने किया ऋतुराज को ट्रोल

भारतीय पारी के 20वें ओवर में जब ऋतुराज अपने शतक के करीब थे तब गेंदबाजी करने आए मैक्सवेल ने उन्हें ट्रोल करते हुए उनका मजाक उड़ाया, इसका जवाब देते हुए ऋतुराज ने बेहद ही शानदार बल्लेबाजी की मगर अफसोस उनकी ये मेहनत कल काम नहीं आई, और मैच का परिणाम ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में आया. आखिरकार जीत का स्वाद ऑस्ट्रेलियन टीम के ही हाथ लगी.

कई बार भिड़े है भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ग्राउन्ड में आपस में भिड़े हो. लेकिन, बीते कई मैचों से ऐसा हो रहा है कि जब जब मैक्सवेल को गुस्सा आता है तब तब उनकी टीम मैच जीत जाती है और जीत के सूत्रधार खुद मैक्सवेल ही होते है. हाल ही में वर्ल्ड कप के दौरान जब ऑस्ट्रेलियन टीम अफगानिस्तान के खिलाफ खेल रही थी तब मैक्सवेल खेलते खेलते अपने इंजरी के वजह से दर्द से कराहने लगे थे.

भारतीय फैंस के चोट पर मरहम का काम करेगा ये सीरीज 

उनकी हालत एक सिंगल रन लेने की भी नही बची थी मगर फिर भी अपने दर्द से उभर कर उन्होंने 201 रनों की शानदार पारी खेली थी. पिछले वर्ल्ड कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद भारतीय फैंस में एक दुख की भावना है और सबलोग चाहते हैं की ये सीरीज भारतीय टीम जीते जिससे की उनकी चोट पर कुछ मरहम लग सके.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें