1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. former australian test cricketer stuart macgill allegedly kidnapped and released an hour later police arrest kidnappers rkt

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का अपहरण, मारपीट के बाद छोड़ा अब एक्शन में आयी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का अपहरण
ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का अपहरण
फोटो - ट्वीटर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल (Stuart MacGill) का सिडनी में उनके घर से कथित तौर पर अपहरण किया गया था. वहीं अब इस अपहरण के मामले से जुड़े वहां की पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल को पिछले महीने अपहरण किया था जहां उनके साथ मारपीट की गई और बाद में उन्हें छोड़ दिया गया. ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने इस पूरी घटना के बारे में अब जानकारी दी है.

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार घटना पिछले महीने 14 अप्रैल की है, जहां पूर्व टेस्ट क्रिकेटर को सिडनी के उनके घर से कथित तौर पर अगवा कर लिया गया था. वहीं अब न्‍यू साउथ वेल्‍स पुलिस ने घटना के बात बताया था कि पीड़ित की पहचान 50 साल के मैकगिल के रूप में की थी, जिन्हें उनके घर से एक व्‍यक्ति अपहरण करने की कोशिश की. पुलिस ने बताया कि दो अन्‍य लोग आए और उन्‍हें जबरन एक कार में बैठाकर ले गए.

पुलिस ने बताया कि मैकगिल को कथित तौर पर सिडनी के दक्षिण-पश्चिम हिस्से में ले जाया गया और कथित तौर पर मारपीट के बाद उन्हें दूसरी जगह ले जाया गया और फिर बाद में छोड़ दिया गया. उन्‍हें रिहा करने से पहले मारने की धमकी भी दी गई थी. इसके बाद सिडनी के कुछ घरों में पुलिस ने छापे मारकर चार लोगों को गिरफ्तार किया. हालांकि गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम अभी नहीं बताए गए हैं. इन लोगों की उम्र 27, 29, 42 और 46 के आस पास की है. पुलिस ने बुधवार को स्थानीय समयानुसार सुबह 6 बजे गिरफ्तार किया गया. बता दें कि मैकगिल पूर्व लेग स्पिन गेंदबाज हैं, जिन्‍होंने ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 1988 से 2008 के बीच 44 टेस्‍ट मैचों में 208 विकेट लिए हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें