1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. eng vs ind 5th test team india support staff member tests positive for corona training cancelled avd

IND vs ENG: टीम इंडिया पर कोरोना का साया, मैनचेस्टर टेस्ट से पहले एक और सदस्य पॉजिटिव, अभ्यास रद्द

भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जिसके कारण टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच से पहले अपना अभ्यास सत्र रद्द करने के लिये मजबूर होना पड़ा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टीम इंडिया पर कोरोना का साया
टीम इंडिया पर कोरोना का साया
twitter

भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पांचवां व आखिरी मुकाबला मैनचेस्टर में खेला जाएगा. मुकाबले से ठीक एक दिन पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. टीम का एक और सदस्य कोरोना महामारी के चपेट में आ गया है. जिसके बाद प्रैक्टिस को भी रद्द कर दिया गया.

बीसीसीसीआई ने बयान जारी कर बताया कि भारतीय टीम के सहयोगी स्टाफ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. जिसके कारण टीम को इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच से पहले अपना अभ्यास सत्र रद्द करने के लिये मजबूर होना पड़ा.

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि कौन कोरोना पॉजिटिव हुआ है. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों को अपने कमरों में ही रहने की सलाह दी है. मुख्य कोच रवि शास्त्री को चौथे टेस्ट मैच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे.

पॉजिटिव आने के बाद उन्हें 10 दिनों के लिए कोरेंटिन कर दिया गया है. क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर, गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फिजियो नितिन पटेल भी लंदन में पृथकवास पर हैं. भारत ने ओवल में जब पांचवें दिन मैच जीता था तो केवल बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ टीम के साथ थे. भारत अभी पांच मैचों की शृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है लेकिन इस नये घटनाक्रम से पांचवें और अंतिम टेस्ट मैच पर संदेह के बादल मंडराने लगे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें