1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. do not mess with kohli when amitabh bachchan reaction on virat viral video west indies kesrick williams rkt

जब विराट के 'पर्चीफाड़ वीडियो' के कायल हो गये अमिताभ बच्चन, आया था दिलचस्प रिएक्शन, बोले- 'कहा था ना मत छेड़'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट के 'पर्चीफाड़ वीडियो' के कायल हो गये अमिताभ बच्चन
विराट के 'पर्चीफाड़ वीडियो' के कायल हो गये अमिताभ बच्चन
फोटो - सोशल मीडिया

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जहां अपने बल्लेब्बजी के लिए जाने जाते हैं तो वहीं कभी-कभी पिच पर उनका गुस्सा भी सुर्खियां बटोर लेती है. मैदान पर एक तरफ जहां बड़े-बड़े बॉलर उनसे खौफ खाते हैं तो खिलाड़ी भी उनके गुस्सा का शिकार होने से बचते हैं. वहीं एक बार वेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स को गुस्से का सामना करना पड़ा था, भारतीय कप्तान ने अपने ही अंदाज में गेंदबाज को करारा जवाब भी दिया था. 2017 मेंवेस्टइंडीज के गेंदबाज केसरिक विलियम्स और कोहली के बीच क्रिकेट के मैदान पर रोमांचक जंग देखने को मिली थी.

साल 2017 में केसरिक ने विराट को आउट कर 'नोटबुक' सेलिब्रेशन किया था और विराट ऐसे क्रिकेटर हैं, जो विरोधी गेंदबाज को अपने बल्ले से जवाब देना बखूबी जानते हैं. वहीं 2019 में हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज को बखूबी जबाब दिया था. विराट को मौका मिला तो उन्होंने विलियम्स के ओवर में धमाकेदार बल्लेबाजी की. कोहली ने पर्ची फाड़ने वाले अंदाज में जश्न मनाया. ये वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया था और इस पर अब हर कोई वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज का मजे लेने लगा.

बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प ट्वीट के साथ वेस्टइंडीज के गेंदबाज का मजा लिया था. बीग बी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि यार कितनी बार बोला मई तेरे को.. की विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़... पन सुनताइच किधर है तुम... अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में!!!! देख देख... वेस्टइंडीज का चेहरा देख कितना मारा उसको, कितना मारा!! बता दें कि बीग बी का ये ट्वीट भी खूब वायरल हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें