1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. dhaka premier league officials attacked a few days ago shakib had created a ruckus on the field avd

ढाका प्रीमियर लीग के अधिकारियों पर हमला, कुछ दिन पहले शाकिब ने मैदान पर काटा था बवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ढाका प्रीमियर लीग के अधिकारियों पर हमला
ढाका प्रीमियर लीग के अधिकारियों पर हमला
twitter

बांग्लादेश में चल रहे ढाका प्रीमियर लीग (DPL 2021) इस समय काफी चर्चा में है. कुछ दिनों पहले दिग्गज क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने मैदान पर बवाल काटा था अब मैदान के बाहर लीग के अधिकारियों पर हमला किया गया. हमले में अधिकारियों की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई.

क्या है मामला

दरअसल ढाका प्रीमियर लीग के कुछ अधिकारी बांग्लादेश क्रिया शिक्खा प्रोटिष्टन जा रहे थे. उसी दौरान उनपर हमला कर दिया गया. बताया जा रहा है कि हमले में उन्‍हें चोटें भी आयी हैं. हमला होने के पीछे कारण बताया जा रहा है कि कुछ कपड़ा मजदूर प्रदर्शन कर रहे थे. उसी दौरान उनकी पुलिस के साथ झड़प हो गयी. उसी दौरान अधिकारी भी प्रदर्शनकारियों के निशाने पर आ गये.

प्रदर्शनकारियों के निशाने पर कौन-कौन अधिकारी आये

प्रदर्शनकारियों के निशाने पर आने वाले प्रीमियर लीग के अधिकारियों में बराकतुल्‍लाह तुर्की, आदिल अहमद, अब्‍दुल्‍ला, अल मोतिन, तनवीर अहमद, इमरान परवेज, सोहराब हुसैन, शैफुद्दीन और देबब्रत पॉल शामिल हैं. कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अधिकारियों की कार को करीब 3. मिनट तक रोके रखा गया.

जान बचाकर भागे अधिकारी

बताया जा रहा है कि जब अधिकारियों के ऊपर हमला बोला गया, तो वे सभी अपनी जान बचाने के लिए घटना स्थल से भाग गये. हमलावरों ने उनकी कारों को बुरी तरह से निशाना बनाया और पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त कर दिया.

मालूम हो इससे पहले एक मैच के दौरान बांग्लादेश के दिग्गज क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने अंपायर पर नाराजगी दिखाते हुए पहले लात से विकेट को मारा, उसके बाद विरोध जताते हुए उन्होंने विकेट को उखाड़कर फेंक दिया. हालांकि शाकिब की उस हरकत के लिए उन्हें 4 मैचों के लिए निलंबित कर दिया गया. उस हरकत के लिए शाकिब की सोशल मीडिया में भी काफी किरकिरी हुई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें