1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. cricket sports ipl players sponsorship of ipl academy dream 11 title sponsorship rights

इस साल चीनी मोबाइल की जगह ये कंपनियां हो सकती हैं आईपीएल की स्पॉन्सर

शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी' और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11' ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के मद्देनजर औपचारिक रूप से रूचि जताने संबंधित दस्तावेज (एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट - ईओआई) सौंप दिये हैं .

By Agency
Updated Date
चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह ले सकती हैं ये कंपनी
चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह ले सकती हैं ये कंपनी
फाइल फोटो

नयी दिल्ली : शिक्षा प्रौद्यौगिकी कंपनी ‘अनअकैडमी' और फंतासी स्पोर्ट्स मंच ‘ड्रीम11' ने इस साल चीनी मोबाइल फोन कंपनी वीवो की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के मद्देनजर औपचारिक रूप से रूचि जताने संबंधित दस्तावेज (एक्सप्रेशन ऑफ इंटरेस्ट - ईओआई) सौंप दिये हैं .

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को ईओआई जमा करने की अंतिम तारीख शुक्रवार तक ही थी. आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक इस साल संयुक्त अरब अमीरात में किया जायेगा. इसकी जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के वरिष्ठ सूत्र ने पीटीआई से कहा, ‘‘हां, अनअकैडमी और ड्रीम11 ने आईपीएल के टाइटल प्रायोजन अधिकार हासिल करने के लिये ईओआई सौंप दिया है. ''

काफी अटकलें थीं कि टाटा मोटर्स में भी इसमें शामिल होगा लेकिन पुष्टि नहीं हो सकी कि कंपनी ने अपनी दिलचस्पी पेश की है कि नहीं. अधिकारी ने कहा, ‘‘ईओआई में बोली लगाने की राशि का जिक्र नहीं होता. यह 18 अगस्त को भेजा जायेगा. '' बीसीसीआई ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि ऊंची बोली लगाने वाले को तब तक टाइटल प्रायोजन अधिकार नहीं मिल सकते जब तक मूल संस्था उसकी योजना से संतुष्ट नहीं हो.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें