1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. chennai super kings shared childhood pictures of ms dhoni and sam curran indian premier league 2021 rkt

CSK ने शेयर की Dhoni संग साथी खिलाड़ियों की बरसों पुरानी तस्वीर, माही को देख येलो आर्मी के फैंस ने लिखा 'हमारा सुपर हीरो'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CSK ने शेयर की Dhoni की तसवीर
CSK ने शेयर की Dhoni की तसवीर
फोटो - ट्वीटर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सबसे सफल टीमों में से एक चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने सोमवार को कप्तान एमएस धोनी सहित अपने क्रिकेटरों की बचपन की तस्वीरें साझा कीं हैं. सीएसके दुनिया की सबसे लोकप्रिय आईपीएल टीमों में से एक है और दुनिया भर में इसके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं. वे अपने प्रशंसकों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नियमित पोस्ट से अपडेट रखते हैं. सीएसके ने धोनी, सैम करन और अन्य की बचपन की तस्वीरों के साथ एक दुर्लभ थ्रोबैक पोस्ट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया.

येलो आर्मी' (Yellow Army) ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट से सीएसके ने एमएस धोनी, सैम कुरेन और अन्य की तसवीरें पोस्ट कीं और कैप्शन दिया 'युवाओं में फैशन आइकन'. सीएसके की इंस्टाग्राम पोस्ट उनके प्रशंसकों के बीच वायरल हो गई. साझा किए गये पोस्ट में टीम के कुछ प्लेयर्स की बरसों पुरानी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें सबसे पहला नाम एमएस धोनी (MS Dhoni) है. इसके अवाला इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम करन (Sam Curran) भी नजर आ रहे हैं. तीन बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स को आखिरी बार भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के दौरान एक्शन में देखा गया था.

धोनी की अगुवाई वाली टीम की शुरुआत खराब रही और उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपने पहले ही मैच को सात विकेट से गंवा दिया, लेकिन अपने अगले पांच मैचों में लगातार पांच जीत हासिल करने के लिए शैली में वापसी की. चेन्नई सुपर किंग्स के जीत का रथ प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस ने रोका, जिन्होंने अंतिम गेंद पर चार विकेट से रोमांचक जीत हासिल की. सीएसके एक्शन में वापसी करेगा और इस साल सितंबर में आईपीएल 2021 के फिर से शुरू होने पर प्लेऑफ में जगह बनाने की कोशिश करेगा. इस सीजन के बचे हुए मैच यूएई में सितंबर-अक्टूबर में खेले जाएंगे.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें