1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. chennai super kings boycott after ipl auction 2022 tamil fan furious over sri lankan players maheesh theekshana avd

IPL Auction 2022 के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का क्यों हो रहा बहिष्कार, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #Boycott_CSK

चेन्नई सुपर किंग्स को श्रीलंकाई स्पिनर महीश तीक्ष्णा (Maheesh theekshana) को लेकर निशाने पर लिया जा रहा है. तीक्ष्णा को चेन्नई ने केकेआर से बढ़कर 70 लाख रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स
twitter

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन समाप्त हो चुका है. दो दिनों तक चले नीलामी में 10 टिमों ने 551 करोड़ रुपये खर्च कर कुल 204 खिलाड़ियों को खरीदा. जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सुरेश रैना को छोड़कर अपने पुराने खिलाड़ियों को वापस टीम से जोड़ लिया है. लेकिन जैसे ही नीलामी खत्म हुई महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम का बहिष्कार किया जा रहा है.

चेन्नई सुपर किंग्स का हो रहा बहिष्कार

मेगा ऑक्शन खत्म होने के बाद जहां सभी टीमें मुकाबले को लेकर अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वहीं चेन्नई बड़ी मुश्किल में फंसती दिख रही है. लगातार टीम का बहिष्कार किया जा रहा है. ट्विटर पर लगातार ट्रेंड हो रहा है #Boycott_ChennaiSuperKings. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स को श्रीलंकाई स्पिनर महीश तीक्ष्णा (Maheesh theekshana) को लेकर निशाने पर लिया जा रहा है. तीक्ष्णा को चेन्नई ने केकेआर से बढ़कर 70 लाख रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया.

चेन्नई से क्यों गुस्से में हैं फैन्स

दरअसल श्रीलंकाई क्रिकेटर महीशा तीक्ष्णा सिंहली पृष्ठभूमि से आते हैं. इसी से तमिल फैन्स को नाराजगी है. फैन्स का आरोप है कि सिंहली पृष्ठभूमि वाले खिलाड़ी को चेन्नई ने क्यों टीम में शामिल किया. दरअसल श्रीलंका के सिंहली सैनिकों पर 2009 में लिट्टे के खिलाफ सैन्य कार्रवाई के दौरान तमिलों के खिलाफ युद्ध अपराध का आरोप लगा था. इसी को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के तमिल समर्थक फैन नाराज हो गये और ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #Boycott_ChennaiSuperKings.

श्रीलंकाई खिलाड़ी की तस्वीर पोस्ट कर लगातार चेन्नई का विरोध कर रहे फैन्स

श्रीलंकाई खिलाड़ी की तस्वीर लगाकर चेन्नई के फैन्स लगातार विरोध कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, श्रीलंकाई खिलाड़ी को फ्रैंचाइजी से हटा दें या अपने फ्रैंचाइजी के नाम से चेन्नई शब्द हटा दें. अगर आपको लगता है कि यह लड़का आपके लिए तमिलों की भावनाओं से ज्यादा महत्वपूर्ण है, तो आपको आईपीएल में चेन्नई का प्रतिनिधित्व करने की जरूरत नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें