1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. birthday boy wanindu hasaranga dismissed 4 batsmen of team india indian players longing for runs avd

SL vs IND : बर्थडे ब्वॉय हसरंगा के सामने बेरंग हुई टीम इंडिया, रन के लिए तरसे भारतीय शेर

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 में भारतीय टीम की बल्लेबाजी की कलई खुल गयी. श्रीलंकाई गेंदबाजी आक्रमण के आगे भारतीय शेर बेरंग नजर आये. 20 ओवर में भारतीय टीम 8 विकेट खोकर केवल 81 रन ही बना पायी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बर्थडे ब्वॉय हसरंगा के सामने बेरंग हुई टीम इंडिया
बर्थडे ब्वॉय हसरंगा के सामने बेरंग हुई टीम इंडिया
pti photo

Sri Lanka vs India 3rd T20 : श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 में भारतीय टीम की बल्लेबाजी की कलई खुल गयी. श्रीलंकाई गेंदबाजी आक्रमण के आगे भारतीय शेर बेरंग नजर आये. 20 ओवर में भारतीय टीम 8 विकेट खोकर केवल 81 रन ही बना पायी.

कोरोना संक्रमण के कारण प्रमुख खिलाड़ियों के बाहर होने की वजह से आईपीएल स्टार के साथ उतरी टीम इंडिया श्रीलंका के सामने लाचार नजर आयी. आलम यह था कि 50 रन अंदर टॉप के बल्लेबाज आउट होकर पवेलियन लौट गये. कप्तान शिखर धवन और विकेट कीपर संजू सैमसन तो अपना खाता भी नहीं खोल पाये. भारत के स्कोर को 81 रन तक पहुंचाने में भारतीय गेंदबाजों का हाथ रहा. भुवनेश्वर कुमार ने 16 और कुलदीप यादव ने 23 रन बनाये.

बर्थडे ब्वॉय हसरंगा ने भारत का खेल बिगाड़ा

श्रीलंका के ऑलराउंडर हसरंगा ने अपनी फिरकी गेंदबाजी से टीम इंडिया का रंग ही बिगाड़ दिया. अपना 24वां बर्थडे मना रहे बर्थडे ब्वॉय हसरंगा ने 4 ओवर में केवल 9 रन देकर भारत के चोटी के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. हसरंगा ने सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, भुवनेश्वर कुमार और वरुण चक्रवर्ती को अपना शिकार बनाया.

कोरोना ने भी बिगाड़ा टीम इंडिया का खेल

टी20 सीरीज में कोरोना ने भी भारतीय टीम का खेल बिगाड़ा. पहला टी20 जीतने के बाद टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाये गये. जिसके कारण 27 जुलाई को होने वाले दूसरे टी20 को 28 जुलाई को कराना पड़ा. पांड्या के संपर्क में आये 8 खिलाड़ी दूसरे और तीसरे टी20 से बाहर हो गये. मजबूरी में टीम इंडिया को चार नये खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरना पड़ा. भारतीय की ओर से पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें