1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. australian players will leave ipl for west indies and afghanistan tri series chief selector trevor hohns avd

IPL 2021 : ऐसा हुआ तो आईपीएल छोड़ देंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आईपीएल छोड़ देंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी !
आईपीएल छोड़ देंगे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी !
pti photo

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी बचे मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों (Australian players) के खेलने पर संशय की स्थिति बनी हुई है. इधर ऑस्ट्रेलियाई के मुख्य चयनकर्ता ने साफ कर दिया है कि अगर आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच और वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के साथ होने वाली त्रिकोणीय शृंखला (Australia, West Indies and Afghanistan tri-series)के कार्यक्रम एक साथ होते हैं, तो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल छोड़ देंगे.

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने उम्मीद जतायी है कि उनके खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम के साथ रहने के लिये आईपीएल में नहीं खेलेंगे. दरअसल ऑस्ट्रेलिया सितंबर में वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के आयोजन की तैयारी कर रहा है. उसके बाद अक्टूबर-नवंबर से पहले वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज के आयोजन को अंतिम रूप देना चाहता है.

अगर ऑस्ट्रेलिया को कार्यक्रम सफल होता है, तो आईपीएल कार्यक्रम से टैली कर जाएगा, वैसी स्थिति में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर अपनी राष्ट्रीय टीम को ही चुनेंगे.

गौरतलब है कि बीसीसीआई ने यूएई में 15 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबले कराने की तैयारी में है. हालांकि अब तक आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबलों को लेकर बीसीसीआई की ओर से शेड्यूल जारी नहीं किया गया है.

मालूम हो बायो बबल में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद बीसीसीआई ने 4 मई को आपात बैठक बुलाकर आईपीएल 2021 केा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें