1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. australian cricketer david warner and commentator michael slater fight in maldives bar players issue clarification ipl 2021 rkt

मालदीव में आपस में भिड़ गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी? डेविड वार्नर ने तोड़ी चुप्पी, बतायी सच्चाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मालदीव में आपस में भिड़ गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी?
मालदीव में आपस में भिड़ गए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी?
फोटो - ट्वीटर

भारत में कहर बरपाते कोरोना की दूसरी लहर के बाद आईपीएल 2021 (IPL 2021) स्थगित हो गया. जिसके बाद विदेशी खिलाड़ी अपने-अपने घरों के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं अपने देश में लगे प्रतिबंधों के कारण ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अभी मालदीव में रुके हुए हैं. इसी बीच एक मालदीव से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. खबरों के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर और कमेंटेटर माइकल स्लेटर बीच हाथापाई हुई हैं.

ऑस्ट्रेलिया के मीडिया हाउस द डेली टेलीग्राफ ने बताया था कि मालदीव के होटल में इन दोनों के बीच झड़प हुई थी. शनिवार को ये रिपोर्ट्स सामने आई थी कि डेविड वॉर्नर और माइकल स्लेटर के बीच झगड़ा हुआ और बात हाथापाई तक पहुंच गई. इस रिपोर्ट में बताया गया कि इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर मतभेद थे। इसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई और वो फिर झड़प में तब्दील हो गई.

डेविड वार्नर ने तोड़ी चुप्पी

वहीं माइकल स्लेटर ने एक मीडिया हाउस को दिये गये अपने बयान में इस रिपोर्ट को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि ये बस अफवाह है. मैं और वॉर्नर अच्छे दोस्त हैं और रहेंगे. हमारे बीच किसी भी तरह की अनबन और झगड़े के जीरो चांस हैं. वहीं ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी टेक्स्ट कर कहा-ऐसा कोई ड्रामा हमारे बीच नहीं हुआ.

बता दें कि वार्नर को आईपीएल 2021 के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद ने कप्तानी से हटा दिया गया था और उनकी जगह केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी गयी थी. वह 37 अन्य ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों और सहायक कर्मचारियों के साथ मालदीव में हैं, जो आईपीएल के निलंबन के कारण भारत में फंसे हुए थे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही सीओवीआईडी ​​-19 संकट के मद्देनजर भारत में यात्रा प्रतिबंध लगा दिया था. भारत में यात्रा प्रतिबंध 15 मई को समाप्त होगा जिसके बाद खिलाड़ी स्वदेश लौटेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें