24.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeखेलक्रिकेटAUS vs PAK: एक फ्रेम में 4 दिग्गज, माइकल वॉन ने शेयर किया फोटो, वसीम अकरम ने बताया फेवरेट...

AUS vs PAK: एक फ्रेम में 4 दिग्गज, माइकल वॉन ने शेयर किया फोटो, वसीम अकरम ने बताया फेवरेट कमेंटेटर का नाम

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने एक सेल्फी क्लिक की जिसमें क्रिकेट के चार दिग्गज नजर आ रहे हैं. ये सभी ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान मैच के कमेंटेटर हैं. इस तस्वीर को माइकल वॉन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें रवि शास्त्री भी हैं.

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट पर्थ में चल रहा है. पूर्व खिलाड़ी वसीम अकरम और रवि शास्त्री कमेंट्री बॉक्स का हिस्सा हैं. इस मुकाबले में कई पुराने दोस्त मिलते नजर आ रहे हैं. इससे पहले अकरम ने एक और सेल्फी क्लिक की थी, जिसमें वह, रवि शास्त्री, माइकल वॉन और मार्क वॉ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को माइकल वॉन ने सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किया है. दूसरी तस्वीर खुद अकरम ने शेयर की, जिसमें वह कमेंट्री बॉक्स में रवि शास्त्री के साथ नजर आ रहे हैं. अकरम ने शास्त्री को अपना फेवरेट कमेंटेटर बताया.

अच्छे दोस्त हैं अकरम और शास्त्री

वसीम अकरम और रवि शास्त्री हमेशा एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं. भले ही दोनों देशों के बीच संबंध तल्ख हों. जिस समय शास्त्री को भारतीय टीम का कोच बनाने की बात चल रही थी. उस समय भी अकरम ने उनका समर्थन किया था और उनको एक शानदार कोच बताया था. शास्त्री और विराट कोहली की जोड़ी ने टीम को टॉप पर पहुंचा दिया था. भले ही टीम वर्ल्ड कप जीतने में नाकाम रही.

Also Read: VIRAL VIDEO: जब रणवीर सिंह के साथ झूमते दिखे थे रवि शास्त्री, वीडियो से नहीं हटेगी नजर

टीम इंडिया के कोच भी रह चुके हैं शास्त्री

जब तक रवि शास्त्री टीम इंडिया के कोच रहे, तब तक उन्होंने कमेंट्री से दूरी बनाए रखी. लेकिन कोच से हटते ही उन्होंने फिर से कमेंट्री शुरू कर दी है. एक कमेंटेटर के रूप में वसीम अकरम और रवि शास्त्री की बड़ी फैन फॉलोइंग है. ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान पहले टेस्ट मैच की बात करें तो पाकिस्तान की टीम पिछड़ती दिख रही है. ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिस स्टंप तक दूसरी पारी में 300 रनों की बढ़त ले ली है.

ऑस्ट्रेलिया ने बनाई 300 रनों की बढ़त

पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर के 164 रन और मिचेल मार्श के 90 रनों की बदौलत 487 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. वहीं पाकिस्तान की टीम पहली पारी में 271 रनों पर सिमट गई. केवल इमाम उल हक अर्धशतक बना सके. शफीक ने 42 रनों की पारी खेली. कप्तान मसूद ने 30 रन बनाए और बाबर आजम 21 रन बनाकर आउट हुए. दूसरी पारी में तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट के नुकसान पर 84 रन बना लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 300 रन हो गई है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें