1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. akhtar furious over pcb advisor tafjul rizvis defamation notice said ask for forgiveness

पीसीबी सलाहकार तफज्जुल रिजवी के मानहानि नोटिस पर भड़के अख्तर, कहा- मांगे माफी

By Agency
Updated Date
शोएब अख्तर ने क्रिकेट बोर्ड के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी द्वारा भेजे गए मानहानि नोटिस का जवाब देते हुए इसे ‘कानूनी रूप से दोषपूर्ण और गलत' करार दिया.
शोएब अख्तर ने क्रिकेट बोर्ड के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी द्वारा भेजे गए मानहानि नोटिस का जवाब देते हुए इसे ‘कानूनी रूप से दोषपूर्ण और गलत' करार दिया.
Twitter

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने क्रिकेट बोर्ड के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी द्वारा भेजे गए मानहानि नोटिस का जवाब देते हुए इसे ‘कानूनी रूप से दोषपूर्ण और गलत' करार दिया. इस तूफानी गेंदबाज ने रिजवी से ‘सार्वजनिक तौर पर अपमानित करने, बदनाम करने और उनका उपहास उड़ाने के लिए माफी मांगने को भी कहा.

अख्तर ने कहा, ‘‘मैंने अपने चैनल पर जो भी कुछ कहा वह पाकिस्तान क्रिकेट की भलाई के लिए कहा और बताया कि बोर्ड को किन चीजों में सुधार करने की जरूरत है. रिजवी के बारे में मैंने उनके साथ निजी बातचीत के आधार पर अपनी राय रखी थी. '' उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘पीसीबी और रिजवी को लेकर मेरी टिप्पणी पीसीबी की कमियों और उसमें सुधार की उम्मीद को लेकर सार्वजनिक हित में दी गयी राय थी. '' अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिजवी को ‘अयोग्य' कहा था.

इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में लंबे समय से कानूनी सलाहकार का काम संभाल रहे रिजवी ने अख्तर को मानहानि का नोटिस भेजा था. अख्तर ने उमर अकमल पर तीन साल का प्रतिबंध लगाने की भी आलोचना की थी. रिजवी ने अख्तर से बिना शर्त माफी मांगने और चैरिटी के लिए एक करोड़ रुपये का मुआवजा देने की मांग की थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें