1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. after gabbar shikhar dhawan now ajinkya rahane of team india took the first dose of corona vaccine with wife radhika pictures go viral avd

'गब्बर' के बाद अब टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने पत्नी के साथ लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, तसवीरें वायरल

Gabbar, Shikhar Dhawan, Ajinkya Rahane, Team India, first dose of Corona vaccine आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद भारतीय खिलाड़ी अपने घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस बीच खिलाड़ियों ने समय निकालकर कोरोना वैक्सीन का डोज भी लेना शुरू कर दिया है. टीम इंडिया में गब्बर के नाम से मशहूर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन का डोज लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अजिंक्य रहाणे ने अपनी पत्नी के साथ कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया
अजिंक्य रहाणे ने अपनी पत्नी के साथ कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया
twitter

आईपीएल 2021 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने के बाद भारतीय खिलाड़ी अपने घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस बीच खिलाड़ियों ने समय निकालकर कोरोना वैक्सीन का डोज भी लेना शुरू कर दिया है. टीम इंडिया में गब्बर के नाम से मशहूर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने सबसे पहले कोरोना वैक्सीन का डोज लिया.

अब टीम इंडिया के बेहतरीन बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने भी अपनी पत्नी के साथ शनिवार को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया. उन्होंने वैक्सीन लेते हुए तसवीर भी खिंचाई और उसे अपने सोशल मीडिया अकांउट में शेयर भी किया.

रहाणे ने तसवीरों के साथ लिखा, मैंने और राधिका ने आज वैक्सीन की पहली खुराक ले ली. हम यह न केवल अपने लिए बल्कि अपने आसपास के लोगों के लिए भी वैक्सीन ले रहे हैं. रहाणे ने लोगों से भी वैक्सीन लेने की अपील की और लिखा, मैं सभी से आग्रह करता हूं कि यदि आप योग्य हैं तो टीकाकरण जरूर करवाएं.

मालूम हो इससे पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी टीम वैक्सीन का पहला डोज लेने के बाद तसवीर साझा की थी और लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की थी.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से देश का लगातार कहर जारी है. रोजाना 4 लाख ये अधिक केस 24 घंटे में आ रहे हैं. इसके अलावा 4 हजार से अधिक लोगों की मौत भी हो चुकी है.

कोरोना कहर के कारण ही आईपीएल 2021 को बीच में ही स्थगित करना पड़ा. केकेआर सहित चेन्नई के कई खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे. जिसके बाद बीसीसीआई ने आपात बैठक बुलायी और लीग को बीच में ही स्थगित करने का फैसला लिया.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें