1. home Home
  2. sports
  3. cricket
  4. afghan cricketer rashid khan played dhonis famous helicopter shot with a golf stick kevin pietersen trolled avd

राशिद खान ने गोल्फ स्टिक से खेला धौनी का फेमस हेलीकॉप्टर शॉट, पीटरसन ने कर दिया ट्रोल

Afghan cricketer, Rashid Khan, Dhoni famous helicopter shot, golf stick, Kevin Pietersen trolled अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने गोल्फ के मैदान पर धौनी का हेलीकॉप्टर शॉट खेला जो इस समय चर्चा में है. राशिद ने गोल्फ स्टिक से धौनी का हेलीकॉप्टर शॉट खेला और अपना वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर डाला.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राशिद खान ने गोल्फ स्टिक से खेला धौनी का फेमस हेलीकॉप्टर शॉट
राशिद खान ने गोल्फ स्टिक से खेला धौनी का फेमस हेलीकॉप्टर शॉट
instagram

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन उन्होंने क्रिकेट के मैदान पर ऐसा छाप छोड़ा है कि आज भी उनकी चर्चा होती रहती है. फैन्स और क्रिकेटरों को अब भी मैदान पर धौनी की कमी खलती है. खास कर जब टीम इंडिया मुश्किलों में फंसी रहती है. ऐसा इसलिए क्योंकि धौनी को करिश्माई कप्तान के रूप में जाना जाता है. धौनी ने क्रिकेट को ऐसा शॉट भी दिया है, जिसे आये दिन कोई न कोई बल्लेबाज आजमाने की कोशिश में लगा रहता है.

धौनी ने वर्ल्ड क्रिकेट को अपना फेमस हेलीकॉप्टर शॉट (famous helicopter shot) दिया है. कई बड़े मैचों में क्रिकेटरों को यह शॉट खेलते हुए देखा गया है. इस समय धौनी का वही हेलीकॉप्टर शॉट फिर से चर्चा में है. दरअसल अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने गोल्फ के मैदान पर धौनी का हेलीकॉप्टर शॉट खेला जो इस समय चर्चा में है. राशिद ने गोल्फ स्टिक से धौनी का हेलीकॉप्टर शॉट खेला और अपना वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर डाला.

वीडियो के साथ राशिद ने अपने फैन्स से पूछा कि क्या उन्होंने गोल्ड में शॉट खेला है. लेकिन राशिद के इस सवाल पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने उन्हें ट्रोल कर दिया. पीटरसन ने राशिद खान को ट्रोल करते पूछा क्या आपने गोल्ड स्टिक का उपयोग कर स्विच हिट करने का प्रयास किया है.

दरअसल पीटरसन ने स्विच हिट शॉट के दम पर दुनियाभर के गेंदबाजों पर हावी थे. पीटरसन को वर्ल्ड क्रिकेट में विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में जाना जाता है.

गौरतलब है कि राशिद खान ने हाल ही में खत्म हुए पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के साथ खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया. राशिद ने टूर्नामेंट में 11 विेकेट चटकाये. हालांकि उन्होंने अपने दम पर टीम को फाइनल तक नहीं पहुंचा पाये. आईपीएल में भी राशिद खान का प्रदर्शन शानदार रहा है. राशिद हैदराबाद की ओर से आईपीएल में हिस्सा लेते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें