1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. aakash chopra raised questions on the selection of krishnappa gowtham on the sri lanka tour neglect of rahul teotia avd

IND vs SL : श्रीलंका दौरे पर इस खिलाड़ी के चयन से हैरान हैं आकाश चोपड़ा, कह दी बड़ी बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IND vs SL
IND vs SL
Twitter

india tour of sri lanka : शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की अगुआई में भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है. जहां जुलाई में तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलना है. श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा हो चुकी है, जो युवाओं से भरी है.

लेकिन अब टीम चयन को लेकर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है. आकाश ने 32 साल के कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) को टीम में चुने जाने पर हैरानी जतायी है.

अपने यूट्यूब चैनल में आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा, जिस खिलाड़ी को आईपीएल 2021 में एक भी मैच नहीं खेलाया गया, उसे टीम में जगह दी गयी और राहुल तेवतिया, जिसने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया, उसे टीम में जगह नहीं दी गयी. यह काफी हैरान करने वाली बात है. आकाश ने कहा, गौतम को आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपर किंग्स ने 9.25 करोड़ रुपये की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया, लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धौनी उन्हें एक भी मैच प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया. इसके बावजूद उन्हें श्रीलंका दौरे पर टीम में जगह मिलना काफी चौकाने वाला है.

दूसरी ओर तेवतिया ने राजस्थान रॉयल्स के लिए मैच खेले. उनका प्रदर्शन बहुत बढ़िया नहीं रहा, लेकिन बहुत खराब भी नहीं रहा. लेकिन गौतम तो एक भी मैच नहीं खेल पाये. वैसे में उन्हें टीम में शामिल किया जाना हैरान करने वाला फैसला है.

मालूम हो गौतम श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया में डेब्यू कर सकते हैं. उन्होंने अब तक केवल आईपीएल मैच खेले हैं. उन्होंने मुंबई इंडिया के साथ आईपीएल की शुरुआत की, उसके बाद राजस्थान रॉयल्स में रहे. अब चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हुए. गौतम ने अबतक 24 आईपीएल मैचों में 186 रन और 13 विकेट लिये हैं.

गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका के बीच 13 जुलाई से 25 जुलाई तक वनडे और टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. जिसके लिए टीम इंडिया 27 जून को श्रीलंका रवाना होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें