37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी अब इस आईपीएल टीम के लिए करेंगे कप्तानी

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के दिग्‍गज स्पिनर शेन वार्न ने अपनी एक आईपीएल टीम बनायी है. जिसकी कप्तानी उन्होंने टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल महेंद्र सिंह धौनी के हाथों में सौंप दी है. वार्न की आईपीएल टीम में भारतीय खिलाडियों को बोलबाला है. लेकिन उनकी टीम में सुरेश रैना को जगह नहीं […]

नयी दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के दिग्‍गज स्पिनर शेन वार्न ने अपनी एक आईपीएल टीम बनायी है. जिसकी कप्तानी उन्होंने टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल महेंद्र सिंह धौनी के हाथों में सौंप दी है. वार्न की आईपीएल टीम में भारतीय खिलाडियों को बोलबाला है. लेकिन उनकी टीम में सुरेश रैना को जगह नहीं मिल पायी है. वार्न ने अपनी टीम की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए किया है. उन्होंने अपने फेसबुल पेज पर टीम का ऐलान किया है.

ज्ञात हो आईपीएल पहले पहली बार बतौर खिलाड़ी मैच खेल रहे धौनी को हाल ही में पुणे टीम के ऑनर ने कप्तानी से हटा दिया था. उससे पहले खबर आयी थी कि धौनी ने खुद से पुणे टीम की कप्तानी छोड़ी है, लेकिन बाद में पुणे टीम के ऑनर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की बताया की धौनी को कप्तानी से हटाया गया है. इस खबर के बाद काफी हंगामा भी हुआ था. हालांकि धौनी ने टीम इंडिया के सभी फॉर्मेट से पहले ही कप्तानी छोड़ दी है.
बहरहाल वॉन आईपीएल के पहले सत्र में राजस्‍थान टीम की कप्‍तानी कर चुके हैं और उनकी कप्‍तानी में राजस्‍थान की टीम ने आईपीएल का पहला खिताब जीतने का गौरव हासिल किया था. उन्‍होंने अब अपनी ऑल टाइम आईपीएल टीम बना ली है. जिसमें उन्‍होंने अधिक से अधिक भारतीय खिलाडियों को जगह दी है.
वार्न की आईपीएल टीम
महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), विराट कोहली, क्रिस गेल, रोहित शर्मा, जैक्स कैलिस, रवींद्र जडेजा, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, लसिथ मलिंगा और उमेश यादव.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें