25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जब जीवा अपनी तुतलाती आवाज में बोली साक्षी-माही, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

रांची : टीम इंडिया के सीमित ओवर के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने गृह नगर में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. खेल में व्‍यस्‍त रहने के कारण वो अपनी बेटी जीवा को समय नहीं दे पाते थे. यह पहला मौका है जब उन्‍हें क्रिकेट से लंबी छुट्टी मिली है. टीम […]

रांची : टीम इंडिया के सीमित ओवर के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने गृह नगर में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. खेल में व्‍यस्‍त रहने के कारण वो अपनी बेटी जीवा को समय नहीं दे पाते थे. यह पहला मौका है जब उन्‍हें क्रिकेट से लंबी छुट्टी मिली है. टीम इंडिया अभी वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेल रही है और धौनी टेस्‍ट क्रिकेट से सन्‍यास ले चुके हैं इसलिए अभी वो रांची में आराम कर रहे हैं.

धौनी अपनी छुट्टी बेटी जीवा के साथ जमकर बिता रहे हैं. उनकी पत्नी साक्षी धौनी भी बेटी जीवा और पति माही के साथ काफी खुश हैं. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम में धौनी और जीवा की दो-दो वीडियो अपलोड की हैं. एक वीडियो में जीवा की तुतली आवाज साफ सुन सकते हैं. जीवा अपनी तुतलाती आवाज में माही और साक्षी बोल रही है. दूसरे में साक्षी के कहने पर धौनी और बेटी जीवा बंदर की तरह मुंह बना रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BISAMZqDiAZ/

इन दोनों वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया है. सोशल मीडिया में साक्षी धौनी का यह वीडियो वायरल हो गया है. ज्ञात हो साक्षी धौनी सोशल मीडिया में काफी एक्‍टिव रहती हैं और समय-समय पर जीवा की तस्‍वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें