25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साक्षी धौनी ने शेयर की खुशी, अब मेरे जीवन में है सिर्फ जीवा ही जीवा

रांची : भारतीय क्रिकेट टीम (एकदिवसीय) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. अपनी बेटी जीवा को समय दे रहे हैं. धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने अपनी खुशी सोशल मीडिया के जरिये लोगों के साथ शेयर भी की है. साक्षी ने कल रात एक तसवीर ट्‌वीट […]

रांची : भारतीय क्रिकेट टीम (एकदिवसीय) के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. अपनी बेटी जीवा को समय दे रहे हैं. धौनी की पत्नी साक्षी धौनी ने अपनी खुशी सोशल मीडिया के जरिये लोगों के साथ शेयर भी की है. साक्षी ने कल रात एक तसवीर ट्‌वीट की है जिसमें वो काफी खुश नजर आ रही हैं.

https://twitter.com/SaakshiSRawat/status/755859101184163840

यह तसवीर रांची की है. संभवत: साक्षी की यह खुशी धौनी के साथ होने की है. साक्षी ने एक और ट्‌वीट भी किया है, जिसमें उन्होंने बताया है की पहले उनके मोबाइल में उनके दोस्त की सेल्फी भरी पड़ी रहती है. लेकिन आज स्थिति यह है कि फोन की गैलरी में हर जगह जीवा ही जीवा है.

साक्षी का यह ट्‌वीट काफी इमोशनल है और एक मां की भावना को उजागर करता है. साथ ही साक्षी के उस खुशी को भी दर्शाता है जो धौनी के छुट्टी पर रहने के कारण उन्हें मिल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें