29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्वदेश लौटने पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाफ लगे नारे, अफरीदी दुबई में

कराची : विश्व टी20 में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ हार सहित टूर्नामेंट में लचर प्रदर्शन के बाद कप्तान शाहिद अफरीदी की गैरमौजूदगी में स्वदेश लौटी पाकिस्तान क्रिकेट टीम को प्रशंसकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. टीम कल रात अलग अलग जत्थों में लाहौर और कराची पहुंची. अफरीदी ने हालांकि कुछ दिन के लिए […]

कराची : विश्व टी20 में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ हार सहित टूर्नामेंट में लचर प्रदर्शन के बाद कप्तान शाहिद अफरीदी की गैरमौजूदगी में स्वदेश लौटी पाकिस्तान क्रिकेट टीम को प्रशंसकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा.

टीम कल रात अलग अलग जत्थों में लाहौर और कराची पहुंची. अफरीदी ने हालांकि कुछ दिन के लिए दुबई में ही रुकने का फैसला किया है. अफरीदी को विश्व टी20 में खराब फार्म और अपने इस बयान के लिए कि उन्हें और उनकी टीम को भारत में अधिक प्यार मिलता है के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था और उनके अपने भविष्य को लेकर अगले कुछ दिन में फैसला करने की उम्मीद है.

मैनेजर इंतिखाब आलम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद इरफान, उमर अकमल, वहाब रियाज, अहमद शहजाद जैसे टीम के सदस्यों को लाहौर के आलम्मा इकबाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पहुंचने पर प्रशंसकों के ‘शर्म करो, शर्म करो’ जैसे नारों का सामना करना पड़ा.

लाहौर में खिलाडियों के प्रति व्यवहार को देखते हुए इसके कुछ घंटों बाद कराची के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे खिलाडियों की सुरक्षा बढ़ा दी गई. कड़ी सुरक्षा के बीच सुरक्षाकर्मी सरफराज अहमद, शारजील खान, अनवर खान और अन्य को टर्मिनल की इमारत के बाहर इंतजार कर रही कारों में ले गए.

लेकिन इस दौरान भी हवाई अड्डे पर मौजूद कुछ लोगों ने नारे लगाए. पहले से ही आशंका थी कि बांग्लादेश में एशिया कप और फिर विश्व टी20 में लचर प्रदर्शन के बाद स्वदेश लौटी पाकिस्तान टीम को प्रशंसकों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा. विश्व टी20 में पाकिस्तान को भारत, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें