29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अजिंक्य रहाणे ने श्रृंखला में शानदार जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया

हरारे: भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने जिम्बाब्वे पर वनडे श्रृंखला में 3 – 0 से मिली जीत का श्रेय टीम प्रयासों को देते हुए कहा कि हर सदस्य ने अपना योगदान दिया है. रहाणे ने तीसरे मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा , मनीष पांडे और केदार जाधव की साझेदारी अहम थी. मैं टीम […]

हरारे: भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने जिम्बाब्वे पर वनडे श्रृंखला में 3 – 0 से मिली जीत का श्रेय टीम प्रयासों को देते हुए कहा कि हर सदस्य ने अपना योगदान दिया है.

रहाणे ने तीसरे मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा , मनीष पांडे और केदार जाधव की साझेदारी अहम थी. मैं टीम के लिए बहुत खुश हूं. खिलाड़ी जीत के भूखे थे. अंबाती रायुडू ने पहले मैच में शतक बनाया, मुरली ने दूसरे और केदार ने यहां. गेंदबाजों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया.

हम एक टीम के रूप में खेले. रायुडू को मैन ऑफ द सीरिज चुना गया. रायुडू की चोट के बारे में रहाणे ने कहा , रायुडू ठीक हो जायेगा और वापसी करेगा. वह टीम का अहम सदस्य है. उसे दूसरे वनडे के दौरान चोट लगी थी और उसे दो तीन सप्ताह रिहैबिलिटेशन की सलाह दी गयी है.

मैन ऑफ द मैच जाधव ने कहा , यह अद्भुत अहसास है. मैं अपने परिवार को धन्यवाद देना चाहता हूं. अजिंक्य और सहयोगी स्टॉफ ने मेरी काफी हौसलाअफजाई की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें