32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आसान नहीं होगा चेन्नई सुपर किंग्स को हराना : एबी डिविलियर्स

पुणे :इंडियन प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर राउंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए एबी डिविलियर्स ने अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को दूसरे क्वालीफायर में तो पहुंचा दिया, लेकिन उनका मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स को हराना बेहद कठिन होगा. डिविलियर्स ने कहा , यह काफी कठिन मैच होगा. हमें पता है कि चेन्नई काफी […]

पुणे :इंडियन प्रीमियर लीग के एलिमिनेटर राउंड में शानदार प्रदर्शन करते हुए एबी डिविलियर्स ने अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को दूसरे क्वालीफायर में तो पहुंचा दिया, लेकिन उनका मानना है कि चेन्नई सुपर किंग्स को हराना बेहद कठिन होगा. डिविलियर्स ने कहा , यह काफी कठिन मैच होगा. हमें पता है कि चेन्नई काफी अच्छी और कठिन टीम है. हम रांची में उन्हें हराने के लिए खेलेंगे और हमारा लक्ष्य फाइनल जीतना है लेकिन अभी मैच दर मैच रणनीति बना रहे हैं. डिविलियर्स के 66 रन और मनदीप सिंह ( नाबाद 54 ) के साथ 113 रन की साझेदारी की मदद से बेंगलूर ने कल रायल्स को 71 रन से हराया.

डिविलियर्स ने आईपीएल टी20 डॉटकॉम से कहा , ईमानदारी से कहूं तो मैं बहुत अच्छा नहीं खेला. मैं पूरा श्रेय मनदीप को देना चाहूंगा. उसने प्रवाहपूर्ण पारी खेली. मैं पहले कुछ ओवरों में जूझता रहा लेकिन फिर लय हासिल कर ली. यह पूछने पर कि क्या उनके तीसरे नंबर पर उतरने से बेंगलूर को फायदा मिला, उन्होंने कहा , इससे मुझे अपनी पारी को रफ्तार देने का मौका मिला. यह बल्लेबाजी के लिए आसान विकेट नहीं था.

मैं स्लाग ओवरों में इतने शाट्स नहीं खेल पाता. उन्होंने कहा कि टीम में युवाओं के विकास में भूमिका निभाकर वह काफी खुश हैं. उन्होंने कहा , दूसरों पर अगर आप अच्छा प्रभाव नहीं डाल सकते तो जिंदगी बेकार है. मैं टीम के युवा खिलाड़ियों को प्रेरित करने की कोशिश करता हूं और यदि मनदीप कहता है कि मैंने उसे प्रेरणा दी तो मुझे इसकी काफी खुशी है. मुझे लगता है कि मैंने लक्ष्य हासिल कर लिया.

डिविलियर्स ने कहा , मनदीप की सबसे अच्छी बात यह है कि वह काफी शांतचित्त है और दबाव में अच्छे फैसले लेता है. इस बीच मनदीप ने कहा कि उसने डिविलियर्स के नक्शेकदम पर चलने की कोशिश की.उसने कहा , उन्होंने मुझे जो कुछ भी सिखाया है, मैंने अपने खेल में डालने की कोशिश की है. इससे मुझे काफी मदद मिली और बल्लेबाजी में निखार आया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें