33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वनडे में मेरा रिकॉर्ड कई खिलाड़ियों से बेहतर है : क्लार्क

सिडनी : विश्व कप में अभी तक अपने खराब फार्म के लिए आलोचना झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने आज अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा कि वनडे क्रिकेट में उनका रिकार्ड दूसरे खिलाड़ियों की तरह ही अच्छा रहा है. अब तक 243 वनडे में 7897 रन बना चुके क्लार्क विश्व कप […]

सिडनी : विश्व कप में अभी तक अपने खराब फार्म के लिए आलोचना झेल रहे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने आज अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा कि वनडे क्रिकेट में उनका रिकार्ड दूसरे खिलाड़ियों की तरह ही अच्छा रहा है.

अब तक 243 वनडे में 7897 रन बना चुके क्लार्क विश्व कप की चार पारियों में सिर्फ 135 रन बना सके हैं. यह पूछने पर कि टीम में उन्हें शामिल किये जाने से क्या टीम का संतुलन बिगड़ा है, क्लार्क ने कहा , हर किसी को अपनी राय रखने का हक है. मंैने 200 मैच खेले हैं और मुझे लगता है कि हर किसी से मेरे रिकॉर्ड की तुलना की जाने लगती है.

मुझे हालांकि यह सुनिश्चित करना होगा कि बतौर बल्लेबाज और कप्तान मैं अच्छा प्रदर्शन करूं. यह पूछने पर कि सेमीफाइनल मैच उनके और उनकी टीम के लिए कितना बड़ा है, क्लार्क ने कहा , मैंने इस बारे में बहुत नहीं सोचा है. मैंने कल अपने कॉलम में भी लिखा था कि यह मैच उतना ही बड़ा है जितना क्रिकेट खेलने वाले हर देश और क्रिकेटप्रेमियों के लिए होगा. उन्होंने कहा , एक खिलाड़ी के तौर पर हमारे लिए यह आम मैचों की तरह है. टूर्नामेंट की वजह से अगर आपका रवैया बदलता है तो यह खुद के साथ ही नाइंसाफी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें