38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ह्यूज का जाना काफी दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण : कांट्रेक्टर

मुंबई : भारत के पूर्व क्रिकेटर नारी कांट्रेक्‍टर ने ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज फिलिप ह्यूज की मौत से काफी दुखी हैं. कांट्रेक्‍टर ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का जाना दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण. नारी भी कभी इसी दौर से गुजर चुके हैं. वेस्टइंडीज में एक तेज गेंदबाज की गेंद सिर में लगने के बाद वह बाल-बाल बच गये थे. […]

मुंबई : भारत के पूर्व क्रिकेटर नारी कांट्रेक्‍टर ने ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज फिलिप ह्यूज की मौत से काफी दुखी हैं. कांट्रेक्‍टर ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर का जाना दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण. नारी भी कभी इसी दौर से गुजर चुके हैं. वेस्टइंडीज में एक तेज गेंदबाज की गेंद सिर में लगने के बाद वह बाल-बाल बच गये थे.

कांटे्रक्टर ने कहा , यह दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है. हमारी सहानुभूति उसके परिवार के प्रति है. मैं इससे ज्यादा क्या कह सकता हूं. कांट्रेक्टर को 1962 में वेस्टइंडीज दौरे पर अभ्यास मैच के दौरान तेज गेंदबाज चार्ली ग्रिफीथ की गेंद सिर में लगी थी. यह मैच दूसरे टेस्ट के बाद खेला गया था जो उनका 31वां और आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था.

कांट्रेक्टर की खोपडी में फ्रेक्चर हो गया था और कई ऑपरेशन कराने पडे. उनके सिर के क्षतिग्रस्त हिस्से में स्टील की प्लेट डाली गई थी. ह्यूज की चोट पर उन्होंने कहा , मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि हेलमेट के बावजूद ऐसा हो सकता है. लेकिन हादसे होते हैं और यह उनमें से एक था. उन्होंने कहा , मैने अखबारों में पढ़ा कि वह अच्छी क्वालिटी का हेलमेट नहीं पहने था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें