27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्व कप ट्रॉफी के साथ तस्वीर खिचवायेंगे मोदी

मेलबर्न : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से पांच दिनों के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पहुंच गये हैं. अपने यात्रा के दौरान मोदी ऑस्‍ट्रेलिया के कई स्‍थानों का दौरा करेंगे और भारतीय लोगों के साथ मिलेंगे. कार्यक्रम के इतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले साल ऑस्‍ट्रेलिया में होने जा रहे विश्व कप कार्यक्रम को लेकर भी दिलचस्‍पी दिखायी […]

मेलबर्न : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से पांच दिनों के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर पहुंच गये हैं. अपने यात्रा के दौरान मोदी ऑस्‍ट्रेलिया के कई स्‍थानों का दौरा करेंगे और भारतीय लोगों के साथ मिलेंगे. कार्यक्रम के इतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले साल ऑस्‍ट्रेलिया में होने जा रहे विश्व कप कार्यक्रम को लेकर भी दिलचस्‍पी दिखायी है.

मोदी अपने ऑस्‍ट्रेलिया यात्रा के दौरान 161 साल पुराने मेलबर्न क्रिकेट मैदान का दौरा करेंगे और 2015 विश्व कप ट्रॉफी के साथ तस्वीर भी खिचवायेंगे जिसमें ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री टोनी एबट भी उनके साथ होंगे.

मोदी पिछले 28 साल में राजीव गांधी के बाद ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं. वह मंगलवार को एमसीजी जायेंगे और मैदान पर दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे. मोदी के ऑस्ट्रेलिया दौरे के आखिरी दिन एमसीजी पर होने वाले समारोह में 700 लोग शिरकत करेंगे जबकि डिनर में 500 लोग मौजूद होंगे. मोदी के प्रतिनिधिमंडल में भारत के विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव भी हैं. अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर मोदी ब्रिसबेन, सिडनी, कैनबरा और मेलबर्न का दौरा करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें