IPL नीलामी : कप्तान कोहली टीम से जुड़े खिलाड़ियों को लेकर खुश

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : रायल चैलेंजर्स बेंगलोर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को कहा कि वह आईपीएल नीलामी के दौरान अपनी फ्रेंचाइजी द्वारा चुने गये खिलाड़ियों को लेकर खुश हैं जिससे वह इस टी20 लीग में ‘आक्रामक किकेट' का लुत्फ उठाना चाहते हैं.

गुरुवार को कोलकाता में आयोजित आईपीएल नीलामी में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर ने क्रिस मॉरिस, आरोन फिंच, केन रिचर्डसन और डेल स्टेन सहित आठ खिलाड़ियों को खरीदा. कोहली ने कहा, हमने जिन खिलाड़ियों को चुना है उससे मैं काफी खुश हूं और नये सत्र का इंतजार कर रहा हूं. हमने टीम के संयोजन और संतुलन पर काफी चर्चा की है. यह हमारे लिए एक अच्छी शुरुआत की तरह लग रहा है. टीम के कप्तान ने कहा, मेरा मानना ​​है कि लीग के दौरान सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए आपको आक्रामक क्रिकेट खेलकर इसका लुत्फ उठाना होगा.

टीम के क्रिकेट संचालन के निदेशक माइक हेसन ने कहा कि नीलामी के दौरान फ्रेंचाइजी की योजना उन खिलाड़ियों को खरीदने की थी जो मौजूदा टीम के साथ अच्छा संयोजन बना सके. उन्होंने कहा, हम ऐसी टीम बनाना चाहते हैं जो घरेलू और बाहर के मैचों में सही संतुलन बनाने के साथ किसी भी परिस्थिति में अच्छा प्रदर्शन करें. जिस तरह से नीलामी हुई उससे मैं बहुत खुश हूं. आरसीबी ने अब तक 12 संस्करणों में आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. वे 2009 और 2011 में क्रमशः डेक्कन चार्जर्स और चेन्नई सुपर किंग्स से फाइनल में हारकर उप विजेता रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें