28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीसीसीआई ने कोहली सेना को एडीलेड टेस्‍ट जीतने पर बधाई दी, बताया शानदार उपलब्धि

नयी दिल्ली : ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ एडीलेड में मिली 31 रन की धमाकेदार जीत को बीसीसीआई ने बेहद खास बताया. प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय और बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने भारतीय टीम को जीत पर बधाई दी है. राय ने कहा, टीम को हार्दिक बधाई. विराट और उनके खिलाड़ियों ने […]

नयी दिल्ली : ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ एडीलेड में मिली 31 रन की धमाकेदार जीत को बीसीसीआई ने बेहद खास बताया. प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय और बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने भारतीय टीम को जीत पर बधाई दी है.

राय ने कहा, टीम को हार्दिक बधाई. विराट और उनके खिलाड़ियों ने शानदार जीत दर्ज की. यह टीम का शानदार प्रयास रहा और उम्मीद है कि खिलाड़ी जीत के लय को बरकरार रखेंगे. उन्होंने कहा, यह जीत 2003-04 में एडीलेड और 2007-08 में पर्थ में मिली जीत की तरह खास है.

इसे भी पढ़ें…

आस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट में हराने के बाद बोले कोहली, सिर्फ मैच नहीं सीरीज जीतना लक्ष्य

राय ने इस मौके पर युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की भी तारीफ की जिन्होंने मैच में 11 कैच लपक कर विश्व रिकार्ड की बराबरी की. सीओए प्रमुख ने कहा, यह शानदार उपलब्धि है और ऋषभ को बधाई. खन्ना ने कहा कि आने वाले दिनों में कुछ खास होने वाला है और यह जीत उसकी शुरुआत है.

इसे भी पढ़ें…

ऋषभ पंत ने कैरियर के छठे मैच में ही बनाया यह रिकॉर्ड, कोहली ने की तारीफ

उन्होंने कहा, सत्तर वर्षों में यह पहली बार भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहले मैच में जीत दर्ज की जो इसे और भी खास बनाता है. हम विराट और उनकी टीम की इस उपलब्धि पर इससे से ज्यादा गौरवान्वित नहीं हो सकते. मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हुं कि हम शृंखला जीतेंगे और इतिहास रचेंगे.

इसे भी पढ़ें…

IND vs AUS 1st Test, Day 5: भारत ने दस साल बाद आस्ट्रेलिया को उसके घर में 31 रन से हराया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें