28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रीसंत ने बीसीसीआई से कहा, ”भीख नहीं मांग रहा, रोजी-रोटी वापस चाहता हूं”

नयी दिल्ली : स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में फंसे टीम इंडिया के क्रिकेटर एस श्रीसंत की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. केरल हाईकोर्ट ने उन्हें भले ही लाइफ टाइम बैन से मुक्ति दे दी है, लेकिन बीसीसीआई अब भी अपने रुख पर मायम है. बीसीसीआई ने श्रीसंत के बैन को हटाने […]

नयी दिल्ली : स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में फंसे टीम इंडिया के क्रिकेटर एस श्रीसंत की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. केरल हाईकोर्ट ने उन्हें भले ही लाइफ टाइम बैन से मुक्ति दे दी है, लेकिन बीसीसीआई अब भी अपने रुख पर मायम है.

बीसीसीआई ने श्रीसंत के बैन को हटाने के खिलाफ केरल हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है. दायर याचिका में कहा गया है कि हाईकोर्ट का फैसला मौजूदा मापदंड़ों के खिलाफ है. बहरहाल बीसीसीआई के कड़े रुख से श्रीसंत काफी गुस्‍से में हैं. श्रीसंत ने नाराजगी जताते हुए एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि बीसीसीआइ से वो भीख नहीं मांग रहे हैं, बल्कि अपनी रोजी-रोटी वापस चाहते हैं.

BCCI ने श्रीसंत पर लगे लाइफटाइम बैन को हटाने के खिलाफ हाईकोर्ट में अपील दायर की

श्रीसंत ने उस दौर को याद किया जब उनके उपर यह गंभीर आरोप लगाया गया था. उन्‍होंने बताया कि उस समय उनके उपर क्‍या बीती थी. बड़ा खुलासा करते हुए उन्‍होंने आरोप लगाया था कि उस समय उनके खिलाफ गिरफ्तारी की साजिश रची गयी थी.
गौरतलब हो कि केरल हाईकोर्ट ने श्रीसंत को क्लिन चीट दे दिया है और बीसीसीआई को निर्देश दिया गया है कि श्रीसंत को सभी आरोपों से मुक्‍त किया जाए. लेकिन इसके बाद भी बीसीसीआई ने श्रीसंत के खिलाफ अपना कड़ा रूख अपना रखा है और केरल हाईकोर्ट में बैन हटाये जाने के खिलाफ याचिका दायर की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें