1. home Home
  2. sports
  3. chhatrasal stadium brawl probe ordered after delhi police selfie session with wrestler sushil kumar goes viral sagar rana murder case rkt

Sagar Rana Murder Case: सुशील कुमार की जेल यात्रा के दौरान फोटोसेशन करना पुलिसवालों को पड़ गया भारी, जांच के आदेश जारी

दिल्ली की अदालत ने शुक्रवार को सुशील की न्यायिक हिरासत 9 जुलाई तक बढ़ा दी. कुश्ती के इतिहास में भारत के एकमात्र विश्व चैंपियन सुशील को पहले पहलवान सागर की हत्या के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sagar Rana Murder Case
Sagar Rana Murder Case
फोटो - ANI

Sagar Rana Murder Case: सागर धनखड़ हत्याकांड की चल रही जांच के बीच दो बार के ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार के साथ दिल्ली पुलिस के जवानों द्वारा फोटो सेशन की तसवीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. वहीं अब दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखे गए अपने कर्मचारियों को लेकर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि सुशील कुमार छत्रसाल स्टेडियम में एक युवा पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले में आरोपी हैं और फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है.

मालूम हो कि सुशील कुमार के साथ फोटो सेशन तब हुआ जब शुक्रवार को मंडोली जेल परिसर में हुई जब कुमार को दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ और दिल्ली सशस्त्र पुलिस की तीसरी बटालियन की मौजूदगी में तिहाड़ जेल में स्थानांतरित किया जा रहा था. लाल टी-शर्ट, ट्रैक पैंट और फ्लोटर्स में कैमरे के लिए पोज़ देते हुए, सुशील मुस्कुरा रहे था क्योंकि कुश्ती आइकन ने दिल्ली सशस्त्र पुलिस की विशेष सेल और तीसरी बटालियन के साथ फोटो सेशन चल रहा था.

इंडियन एक्सप्रेस द्वारा दायर एक रिपोर्ट के अनुसार, पहलवान सुशील और कानून प्रवर्तन एजेंसी के सदस्यों के सेल्फी सत्र के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने एक जांच शुरू की है. जेल में स्थानांतरित करते वक्त दिल्ली पुलिस के कुछ कर्मचारी अपने मोबाइल फोन से सुशील के साथ तस्वीरें और सेल्फी लेते देखे गए. अधिकारी ने बताया कि यह पेशेवर व्यवहार नहीं था और मामले की सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.

दिल्ली की अदालत ने शुक्रवार को सुशील की न्यायिक हिरासत 9 जुलाई तक बढ़ा दी. कुश्ती के इतिहास में भारत के एकमात्र विश्व चैंपियन सुशील को पहले पहलवान सागर की हत्या के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस ने कथित तौर पर दावा किया है कि पहलवान सुशील छत्रसाल स्टेडियम विवाद का मुख्य अपराधी और मास्टरमाइंड है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें