1. home Hindi News
  2. sports
  3. bollywood stunned on thomas cup win congratulations to indian badminton players avd

Thomas Cup जीत पर झूम उठा बॉलीवुड, भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों को मिल रही बधाई

भारत ने जैसे ही थॉमस कप पर कब्जा किया, जीत के तुरंत बाद, बच्चन ने टीम की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया, भारत! भारत !! भारत .. !! #थॉमस कप #टीम इंडिया #गर्व.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Thomas Cup जीत पर झूम उठा बॉलीवुड
Thomas Cup जीत पर झूम उठा बॉलीवुड
pti photo

अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और एसएस राजामौली सहित अन्य फिल्मी हस्तियों ने थॉमस कप (Thomas Cup) का खिताब जीत कर इतिहास रचने वाली भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम के प्रदर्शन की सराहना करते हुए बधाई दी.

भारतीय खिलाड़ियों ने 14 बार की चैंपियन टीम इंडोनेशिया को 3-0 से हराया

विश्व चैंपियनशिप के पदक विजेताओं लक्ष्य सेन और किदांबी श्रीकांत के अलावा सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की दुनिया की आठवें नंबर की जोड़ी ने बैंकॉक में खेले गये फाइनल में 14 बार की चैम्पियन इंडोनेशिया को पटखनी देते हुए यादगार जीत दर्ज की.

अमिताभ ने ट्वीट कर खिलाड़ियों को बधाई दी, कहा- गर्व

भारत ने जैसे ही थॉमस कप पर कब्जा किया, जीत के तुरंत बाद, बच्चन ने टीम की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया, भारत! भारत !! भारत .. !! #थॉमस कप #टीम इंडिया #गर्व.

मालिक पन्नू ने जीत को बताया ऐतिहासिक

बैडमिंटन फ्रेंचाइजी पुणे 7 एसेस की मालिक पन्नू ने कहा, ‘‘ऐतिहासिक !!!! पहली बार फाइनल में पहुंचने के बाद भारत ने थॉमस कप जीता !!! खिलाड़ियों को सलाम.

दक्षिण के स्टार वेंकटेश ने थॉमस कप में भारत की जीत को असाधारण बताया

दक्षिण के स्टार वेंकटेश दग्गुबाती ने जीत को असाधारण करार दिया. उन्होंने लिखा, भारतीय बैडमिंटन टीम को असाधारण जीत के लिए बधाई. थॉमस कप घर आ रहा है.

अनिल कपूर ने थॉमस कप में जीत को बताया अविश्वसनीय

अनिल कपूर ने फाइनल की तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, यह अविश्वसनीय है. #टीम इंडिया को बधाई !! ऐतिहासिक क्षण. आरआरआर के निर्देशक राजामौली ने भारतीय टीम के प्रयासों की सराहना करते हुए लिखा, भारतीय #बैडमिंटन टीम द्वारा एक अविश्वसनीय उपलब्धि! प्रतिष्ठित #थॉमस कप को घर लाने के लिए बधाई.

जावेद जाफरी ने थॉमस कप जीत की तुलना 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप से की

अभिनेता जावेद जाफरी इसकी तुलना 1983 क्रिकेट विश्व कप की जीत से करते हुए लिखा, भारतीय बैडमिंटन ने आज इतिहास बना दिया है. थॉमस कप की पहली जीत को वही करना चाहिए जो 1983 के विश्व कप की जीत ने भारतीय क्रिकेट के लिए किया था. आइए इन खिलाड़ियों को खुश करें जो प्रशंसा और प्रशंसकों के बड़े वर्ग से दूर रहते हैं। बधाई टीम इंडिया.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें