22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाइना ओपन जीतने के बाद बोलीं साइना, काफी मुश्किल थी यह जीत

फुजोउ : भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने चाइना ओपन सुपर सीरिज जीत लिया है. जीत के बाद प्रतिक्रिया देते हुए साइना ने कहा कि मेरी तमाम जीत में से यह सबसे मुश्किल जीत थी. विश्व की पांचवें नंबर की खिलाड़ी साइना ने अपने अनुभव का अच्छा इस्तेमाल करते हुए जापान की अकाने यामागुची को […]

फुजोउ : भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने चाइना ओपन सुपर सीरिज जीत लिया है. जीत के बाद प्रतिक्रिया देते हुए साइना ने कहा कि मेरी तमाम जीत में से यह सबसे मुश्किल जीत थी. विश्व की पांचवें नंबर की खिलाड़ी साइना ने अपने अनुभव का अच्छा इस्तेमाल करते हुए जापान की अकाने यामागुची को 21-12 22-20 से हराकर 7,00,000 डॉलर की इनामी राशि वाले चाइना ओपन में महिलाओं का एकल खिताब अपने नाम किया.

साइना ने कहा, मैं यह खिताब जीतकर बहुत खुश हूं. यह इस सीजन का मेरा तीसरा खिताब है. यह मेरी सबसे मुश्किल जीतों में से एक है. मैं पिछले कुछ महीनों से कड़ी मेहनत कर रही हूं और मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपने प्रयासों का फल मिला.उन्होंने कहा, यह मेरे लिए आसान नहीं था.विमल सर (कुमार) ने मेरी बहुत मदद की और यह एक बड़ी जीत है और चीन में खिताब जीतकर बहुत अच्छा महसूस हो रहा है.

अपनी जापानी प्रतिद्वंद्वी के बारे में बात करते हुए साइना ने कहा, जापानी खिलाड़ी बहुत अच्छी हैं .वह युवा हैं और उन्होंने अच्छा खेला.उन्होंने विशेषकर दूसरे गेम में मुझे परेशान किया लेकिन मुझे खुशी है कि मैं उससे आगे बढ़ने में सफल रही.वह बहुत प्रतिभाशाली हैं और भविष्य में बडी खिलाड़ी साबित होंगी.

भविष्य के टूर्नामेंट की चर्चा करते हुए साइना ने कहा, मेरा ध्यान अब हांगकांग ओपन (18-23 नवंबर) में अच्छा प्रदर्शन करने पर है. मैंने 2010 में टूर्नामेंट जीता था और मैं अब अच्छी स्थिति में हूं.इस जीत से मिला आत्मविश्वास अच्छा प्रदर्शन करने में मेरी मदद करेगा. उन्होंने कहा, मैं दुबई में होने वाले बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड सुपरसीरिज फाइनल को लेकर उत्साहित हूं.वह अब मेरा परम लक्ष्य है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें