25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeधर्मShukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन राशियों का करेंगे कल्याण, लव लाइफ में होगा ये लाभ

Shukra Gochar 2023: शुक्र ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन राशियों का करेंगे कल्याण, लव लाइफ में होगा ये लाभ

मेष राशि वालों को अपने पार्टनर से बेतहाशा प्यार मिलेगा, तो वहीं, मिथुन राशि के जातकों के जीवन में प्रेम का आगमन होगा

नवंबर माह का समापन होते-होते शुक्र ग्रह का गोचर होने जा रहा है. 30 नवंबर गुरुवार को शुक्र ग्रह कन्या राशि से तुला राशि में प्रवेश करेगा. यह गोचर सुबह 01 बजकर 14 मिनट पर होगा. शुक्र ग्रह को धन, सुख, सौंदर्य और प्रेम का कारक माना जाता है. ऐसे में इस गोचर का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा.

लव लाइफ में लाभ

मेष और मिथुन राशि के जातकों के लिए यह गोचर शुभ रहेगा. इन राशियों के जातकों को लव लाइफ में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेंगे. मेष राशि वालों को अपने पार्टनर से बेतहाशा प्यार मिलेगा, तो वहीं, मिथुन राशि के जातकों के जीवन में प्रेम का आगमन होगा। यदि आप सच्चे प्यार की तलाश में हैं तो आपकी यह तलाश भी पूरी होने जा रही है.


प्रगति और धन लाभ

कन्या राशि के जातकों को इस गोचर से विशेष लाभ मिलेगा. इनके लिए प्रगति का मार्ग प्रस्तत होगा. साथ ही धन आगमन का मार्ग भी खुलेगा. आपके पार्टनर से संबंध में मधुर बने रहेंगे. व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए यह समय बहुत अच्छा रहने वाला है.

मान-सम्मान में वृद्धि

तुला राशि के जातकों के मान-सम्मान में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य में सुधार आएगा और ऐश्वर्या की वस्तुओं में भी वृद्धि होगी। कला क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह समय बहुत ही बेहतरीन रहने वाला है। वहीं, मकर राशि के जातकों के लिए भी मान-सम्मान में वृद्धि के योग बन रहे हैं।

शुक्र ग्रह का तुला राशि में गोचर सभी राशियों के लिए शुभ रहेगा। कुछ राशियों को लव लाइफ में लाभ मिलेगा, तो कुछ राशियों की धन-संपदा में वृद्धि होगी। वहीं, कुछ राशियों को प्रगति और मान-सम्मान में वृद्धि मिलेगी.

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426594/9545290847

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें