17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeधर्मAstroHelp: सूर्य को चढ़ाएं जल, घर में आयेगी खुशहाली, टेली काउंसलिंग में पाठकों ने पूछे कई सवाल

AstroHelp: सूर्य को चढ़ाएं जल, घर में आयेगी खुशहाली, टेली काउंसलिंग में पाठकों ने पूछे कई सवाल

AstroHelp: ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिन्हें करने से जीवन की हर परेशानी दूर की जा सकती है. ये उपाय करियर, नौकरी, व्यापार, पारिवारिक कलह सहित कई अन्य कार्यों में भी सफलता दिलाते हैं.

AstroHelp: ज्योतिष के अनुसार ग्रह और नक्षत्रों की स्थिति हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव डालती है. ग्रहों की बदलती चाल के कारण राशि चक्र की 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है. यदि आपका सूर्य कमजोर है, तो उसे अनुकूल बनाने के लिए प्रतिदिन सुबह तांबे के लोटे में जल लेकर उसमें लाल चंदन मिलाएं और सूर्य को अर्घ दें. सूर्य को जल चढ़ाने से शरीर, मन और आत्मा शुद्ध हो जाती है और घर में धन, समृद्धि व खुशहाली आती है.

टेली काउंसेलिंग में पाठकों ने पूछे कई सवाल

सवाल- बेटे की शादी कब होगी? प्रदीप कुमार, आरपीएस मोड

जवाब- कर्क लगन की कुंडली और वृश्चिक राशि है. शुक्र की महादशा और चंद्रमा का अंतर तल रहा है. जलीय इन्फे क्शन का खतरा बना हुआ है. फरवरी 2024 के बाद से शादी के योग बन रहे हैं.

सवाल- कर्ज से मुक्ति कब मिलेगी? प्रमोद कुमार चौधरी, वैशाली

जवाब- सिंह लगन की कुंडली और धनु राशि है. राहु की महादशा और गुरु का अंतर चल रहा है. ऋण विमोचन मंगल स्रोत का पाठ करें.

सवाल- बेटे की नौकरी और शादी कब होगी? पटना

जवाब- कुंभ लगन की कुंडली और कुभ राशि है. शनि की महादशा और राहु का अंतर चल रहा है. नौकरी और पारिवारिक समस्याएं जल्द समाप्त होंगी.

सवाल- पारिवारिक और नौकरी संबंधी समस्याओं का उपाय बताएं? कोतवाली, पटना

जवाब- वृषभ लगन की कुंडली और वृश्चिक राशि है. समय अनुकूल नहीं है. सूर्य और बुध आपके धन भाव में बैठे हैं. समय अनुकूल है. सूर्य की पूजा करें.

सवाल- किस क्षेत्र में नौकरी होगी? कुमारी सोनी गुप्ता, पटना सिटी

जवाब- धनु लगन की कुंडली और कन्या राशि है. गुरु की महादशा और शनि का अंतर चल रहा है. शिक्षा के क्षेत्र में लाभ मिलेगा. शंकर की पूजा करें.

Also Read: सूर्य-मंगल के साथ 5 बड़े ग्रह दिसंबर में बदलेंगे अपनी चाल, करियर में तरक्की के साथ ये जातक कमाएंगे खूब सारा धन
ज्योतिष संबंधित चुनिंदा सवालों के जवाब प्रकाशित किए जाएंगे

ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिन्हें करने से जीवन की हर परेशानी दूर की जा सकती है. ये उपाय करियर, नौकरी, व्यापार, पारिवारिक कलह सहित कई अन्य कार्यों में भी सफलता दिलाते हैं. नीचे दिए गए विभिन्न समस्याओं के निवारण के लिए आप एक बार ज्योतिषीय सलाह जरूर ले सकते है. यदि आपकी कोई ज्योतिषीय, आध्यात्मिक या गूढ़ जिज्ञासा हो, तो अपनी जन्म तिथि, जन्म समय व जन्म स्थान के साथ कम शब्दों में अपना प्रश्न [email protected] या WhatsApp No- 8109683217 पर भेजें. सब्जेक्ट लाइन में ‘प्रभात खबर डिजीटल’ जरूर लिखें. चुनिंदा सवालों के जवाब प्रभात खबर डिजीटल के धर्म सेक्शन में प्रकाशित किये जाएंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें