1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. meen weekly rashifal 24 to 30 jan 2021 how this week spend in terms of health business employment and relationship for pisces horoscope people smt

Meen Weekly Rashifal (24-30 Jan 2021): मीन राशि वालों के लिए हेल्थ, व्यापार, रोजगार और रिलेशनशिप के लिहाज से कैसा रहेगा ये सप्ताह

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Meen Rashi Ka Saptahik Rashifal, Pisces Weekly Horoscope, 24-30 January 2021
Meen Rashi Ka Saptahik Rashifal, Pisces Weekly Horoscope, 24-30 January 2021
Prabhat Khabar Graphics

मीन: इस सप्ताह आपके हरेक कार्य में उत्साह और उमंग छलकता हुआ प्रतीत होगा. तन-मन में स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव करेंगे. उत्तम भोजन और भेंट-उपहार मिलने से आपके आनंद में वृद्धि होगी. दूसरों की मदद करने और एक्टिव मेंबर की तरह काम करने में बड़ा मजा आएगा और इसका उन्हें समुचित लाभ मिलेगा.

करियर/बिजनेस: इस सप्ताह व्यवसाय में खास कर ग्लैमर, परफॉर्मेंस, हैंडीक्राफ्ट, सजावट आदि में अच्छा लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को अच्छे अवसर मिलने की संभावना होगी. सेल्स औऱ मार्केटिंग में जुड़े जातकों को अभी बातचीत के दौरान वाणी में विनम्रता खनी जरूरी है. किसी भी प्रोफेशनल कम्यूनिकेशन या बातचीत के वक्त भी वाणी पर संयम रखना होगा. प्रोफेशनल कारणों से लंबी यात्रा कनी हो तो अभी काफी अनिश्चितताओं से गुजरना पड़ेगा.

रिलेशनशिप: इस सप्ताह सार्वजनिक संपर्कों में से ही किसी व्यक्ति के साथ विवाह बंधन में बंधने की इच्छा होगी. कार्यस्थल पर खास पात्रों के साथ आपकी निकटता बढ़ेगी. दांपत्य संबंधों में भी सुलह औऱ आत्मीयता बनी रहेगी. अभी आप एक दूसरे की जवाबदेहियों को निभाने में मदद कर एक दूसरे का दिल जीतने का प्रयास करेंगे. पहले दिन को छोड़ ज्यादातर समय संबंधों के लिए अच्छा रहेगा.

हेल्थ: इस सप्ताह अनिद्रा के साथ ही मन में थोड़ी बेचैनी जैसी संभावना बढ़ेगी. मध्य चरण में आप बेहतर स्फूर्ति का एहसास कर सकते हैं. उत्तरार्द्ध में खास कर कंधे या गर्दन की मांसपेशियों में दर्द होने या सिर दर्द, आंखों में जलन की संभावना प्रतीत हो रही है. अंतिम दिन दांयी कान में समस्या हो सकती है या हाथ की हड्डियों और मांसपेशियों में दर्द हो सकता है.

लकी डेट: 26,27,28

कलर: पीला,लाल,सफेद

लकी दिन: सोमवार,मंगलवार,रविवार

सावधानी: इस सप्ताह उन बातों का चयन करें,जिसे आपको वो महत्व नहीं देना है कम महत्व की चीजों को अपने दिलोदिमाग से बाहर करें.

उपाय: इस सप्ताह प्रतिदिन प्रातःकाल देवी गायत्री का दर्शन कर उनका आराधना करें.सदैव महत्वपूर्ण कार्यों से पहले सफेद फूल लेकर अपने साथ जाएं.

Posted By: Sumit Kumar Verma

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें