15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeराशिफलAaj Ka Rashifal: मेष राशि वाले जातक मन की चंचलता पर नियंत्रण रखें, जानें कैसा रहेगा 23 दिसंबर 2023...

Aaj Ka Rashifal: मेष राशि वाले जातक मन की चंचलता पर नियंत्रण रखें, जानें कैसा रहेगा 23 दिसंबर 2023 का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 23 december 2023: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है. जानें मेष वृषभ, मिथुन और कर्क राशि राशि तक का दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 23 december 2023

जानें 23 दिसंबर 2023 का राशिफल

मेष-  निजी नौकरी कर रहे लोगों को काम का बोझ तो ज्यादा रहेगा लेकिन आप सभी को समय से पहले ही निपटा देंगे जिस कारण सभी आपके काम की प्रशंसा करेंगे.आज रुका धन मिलेगा. मन की चंचलता पर नियंत्रण रखें. कानूनी अड़चन दूर होकर स्थिति अनुकूल रहेगी.

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 5

Also Read: Aaj Ka Rashifal: सिंह राशि वाले किसी के साथ बेवजह में झगड़ने से बचे,जानें अन्य के लिए 23 दिसंबर 2023 कैसा रहेगा

वृष-   कारोबारियों के लिए आज अच्छे संकेत नही है. पैसो के लेनदेन को लेकर मुख्य रूप से सावधानी बरते क्योंकि कोई आपको चूना लगा सकता है. यदि ध्यान नही दिया तो बड़ा नुकसान होने की संभावना है. इसलिये पहले से ही सचेत रहे और समझदारी से काम ले.थकान व कमजोरी महसूस होगी. विवाद से बचें. धन प्राप्ति होगी. प्रमाद न करें.

शुभ रंग: भूरा

शुभ अंक: 3

मिथुन:-   स्वास्थ्य के अनुसार आज का दिन आपके लिए अच्छा नही है और कोई दुर्घटना हो सकती है. बिजली की चीजों में सावधानी बरते और उनसे दूरी बनाकर रखे. यदि अस्थमा के रोगी है तो हमेशा इनहेलर अपने साथ रखे अन्यथा बात बिगड़ सकती है.स्वास्थ्य का ध्यान रखें. चोट व दुर्घटना से बचें. आय में कमी रह सकती है. घर-बाहर असहयोग व अशांति का वातावरण रहेगा.

शुभ रंग: ग्रे

शुभ अंक: 2

कर्क:-   शादीशुदा लोग अपने पार्टनर के लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे. समाज में आपके प्रेम को लेकर सकारात्मक छवि बनेगी और लोग आपके रिश्ते की दुहाई देंगे.पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बनेगा. स्वादिष्ट व्यंजनों का लाभ मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल रहेंगे.

शुभ रंग: मैरून

शुभ अंक: 7

Also Read: Aaj Ka Rashifal: धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि के लिए कुछ ऐसा रहेगा आज का दिन, जानें 23 दिसंबर 2023 का राशिफल

ज्योतिषाचार्य नितेश निरंजन

शनि के मंत्रों के जाप से जीवन से हर कष्ट का अंत हो जाता है. इन मंत्रों के जाप से भाग्य चमक जाता है. इस मंत्र के जाप से नौकरी और व्यापार पर चल रहे संकट भी दूर होते हैं. जानते हैं शनिदेव से जुड़े कुछ खास मंत्रों के बारे में.

ॐ शं शनिश्चराय नम:

शनिवार के दिन शनिदेव की पूजा में इस मंत्र का जाप जरूर करना चाहिए. इस मंत्र के जाप से शनिदेव की विशेष कृपा बरसती है. इस मंत्र के जाप के लिए शनिवार के दिन सुबह उठकर स्नान करे और काले वस्त्र धारण करें. शनि मंदिर जाकर उन्हें तिल या सरसों के तेल का दान करें. इसके बाद मंत्र का जाप शुरू कर दें.

सुखद और सफल जीवन के लिए शनि का मंत्र

अपराधसहस्त्राणि क्रियन्तेऽहर्निशं मया।

दासोऽयमिति मां मत्वा क्षमस्व परमेश्वर।।

गतं पापं गतं दु:खं गतं दारिद्रय मेव च।

आगता: सुख-संपत्ति पुण्योऽहं तव दर्शनात्।।

शनि देव महाराज का वैदिक मंत्र

ऊँ शन्नो देवीरभिष्टडआपो भवन्तुपीतये।

शनि देव का एकाक्षरी मंत्र

ऊँ शं शनैश्चाराय नमः।

साढ़ेसाती के प्रभाव से बचने का शनि मंत्र

ऊँ त्रयम्बकं यजामहे सुगंधिम पुष्टिवर्धनम ।

उर्वारुक मिव बन्धनान मृत्योर्मुक्षीय मा मृतात ।

ॐ शन्नोदेवीरभिष्टय आपो भवन्तु पीतये।शंयोरभिश्रवन्तु नः। ऊँ शं शनैश्चराय नमः।

ऊँ नीलांजनसमाभासं रविपुत्रं यमाग्रजम्‌।छायामार्तण्डसम्भूतं तं नमामि शनैश्चरम्‌।

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें