24.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Aaj Ka Rashifal,21 जनवरी 2024: मेष, तुला, कुंभ समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़े अपना आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 21 जनवरी 2024 : मेष से मीन तक के राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें.

आज तारीख है 21 जनवरी 2024 दिन रविवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं.

देखें आज का राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

अपने पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. यदि वे व्यापारी हैं तो उन्हें हर समय कम से कम आज के दिन मास्क लगाकर रखने को बोले.यात्रा लाभदायक रहेगी. डूबी हुई रकम प्राप्त हो सकती है, प्रयास करें. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. शेयर मार्केट से बड़ा लाभ हो सकता है. संचित कोष में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा.

शुभ रंग: भूरा

शुभ अंक: 9

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

प्रेम संबंध में किसी अन्य व्यक्ति के कारण खटास उत्पन्न हो सकती हैं और दूरियां बढ़ जाएगी. आपका मन अशांत रहेगा लेकिन किसी से कहेंगे नही.फालतू खर्च पर नियंत्रण रखें. बजट बिगड़ेगा. कर्ज लेना पड़ सकता है. शारीरिक कष्ट से बाधा उत्पन्न होगी. लेन-देन में सावधानी रखें. अपरिचित व्यक्तियों पर अंधविश्वास न करें.

शुभ रंग: नारंगी

शुभ अंक: 6

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज के दिन किसी के द्वारा अच्छा मार्गदर्शन मिलेगा जो उनके मन को खुश कर देगा.नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति संभव है. यात्रा लाभदायक रहेगी. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. कारोबारी बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं. निवेश में सोच-समझकर हाथ डालें. आशंका-कुशंका रहेगी.

शुभ रंग: ग्रे

शुभ अंक: 5

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

आज आप अपने व्यापार में कुछ नया करने का प्रयास करेंगे जिसका उचित लाभ भी आपको मिलेगा. परिवार में किसी चीज़ को लेकर खुशी का माहौल रहेगा.कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा. चिंता बनी रहेगी. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. मेहनत का फल मिलेगा. कार्यसिद्धि होगी. निवेश लाभदायक रहेगा.

शुभ रंग: सफेद

शुभ अंक: 1

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

छात्रों को अपनी कड़ी मेहनत का परिणाम मिलेगा लेकिन फिर भी मन निराश रहेगा. किसी चीज़ की चिंता रह सकती हैं जिस कारण किसी काम में मन नही लगेगा.कानूनी अड़चन दूर होकर लाभ की स्थिति निर्मित होगी. प्रेम-प्रसंग में जोखिम न लें. व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. निवेश में सोच-समझकर हाथ डालें. शत्रु पस्त होंगे. विवाद में न पड़ें.

शुभ रंग: पीला

शुभ अंक: 8

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

शेयर मार्किट में निवेश किये हुए पैसे से लाभ मिलेगा. राजनीति के क्षेत्र के लोग आज बाहर निकलने से बचे अन्यथा कुछ अनहोनी घटित हो सकती है.घर-परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. वाणी पर नियंत्रण रखें. चोट व दुर्घटना से बड़ी हानि हो सकती है. लेन-देन में जल्दबाजी न करें. फालतू खर्च होगा. विवाद को बढ़ावा न दें.

शुभ रंग: लाल

शुभ अंक: 2

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

घर में पत्नी और माँ का झगड़ा हो सकता है. आपको धैर्य से काम लेने की आवश्यकता है. घर की बातों को बाहर कहने से बचे अन्यथा यह आपके लिए ही उल्टा पड़ेगा.उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. भूले-बिसरे साथियों से मुलाकात होगी. विरोधी सक्रिय रहेंगे. जल्दबाजी में कोई निर्णय न लें. बड़ा काम करने का मन बनेगा. झंझटों से दूर रहें.

शुभ रंग: नारंगी

शुभ अंक: 3

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

जॉब में समस्या उत्पन्न होगी और आपके काम से बॉस खुश नहीं दिखाई देंगे. हालांकि आप अपना सौ प्रतिशत देने का प्रयास करेंगे लेकिन फिर भी कोई ना कोई कमी रह ही जाएगी.दूर से बुरी खबर मिल सकती है. दौड़धूप अधिक होगी. बेवजह तनाव रहेगा. किसी व्यक्ति से कहासुनी हो सकती है. फालतू बातों पर ध्यान न दें. मेहनत अधिक व लाभ कम होगा.

शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 4

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

कॉलेज के छात्रों को आज अपने साथियों का भरपूर सहयोग मिलेगा. अपने प्रोजेक्ट को लेकर आप आश्वस्त नज़र आएंगे. भाई-बहन का भी भरपूर साथ मिलेगा.बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. परीक्षा व साक्षात्कार आदि में सफलता प्राप्त होगी. स्थायी संपत्ति से बड़ा लाभ हो सकता है. समय पर कर्ज चुका पाएंगे. नौकरी में अधिकारी प्रसन्न तथा संतुष्ट रहेंगे.

शुभ रंग: पीला

शुभ अंक: 1

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

इंजीनियरिंग, फैशन और मीडिया के छात्रों के लिए आज का दिन शुभ हैं और उनके लिए कुछ अच्छे जॉब ऑफर भी आ सकते हैं. इसलिये अपने चारों ओर ध्यान बनाए रखें.व्यवसाय में ध्यान देना पड़ेगा. व्यर्थ समय न गंवाएं. पूजा-पाठ में मन लगेगा. कानूनी अड़चन दूर होगी. जल्दबाजी से हानि संभव है. थकान रहेगी. कुसंगति से बचें.

शुभ रंग: काला

शुभ अंक: 8

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

निजी नौकरी कर रहे लोगों को आज काम का बोझ कम होगा और उनका ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ व्यतीत होगा.योजना फलीभूत होगी. कार्यस्थल पर परिवर्तन संभव है. विरोधी सक्रिय रहेंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. मित्रों की सहायता कर पाएंगे. आय में वृद्धि होगी. शेयर मार्केट से लाभ होगा.

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 2

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

आज जो काम आप सोचेंगे या करने के लिए घर से निकलेंगे वह पूरा नहीं हो पाएगा लेकिन बाहर जाना व्यर्थ भी नहीं जाएगा. ऐसे में निराश ना होए.पार्टी व पिकनिक का आनंद मिलेगा. रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. मनपसंद भोजन का आनंद प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. समय की अनुकूलता का लाभ मिलेगा. व्यस्तता के चलते स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है.

शुभ रंग: संतरी

शुभ अंक: 3

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें