28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इनका आज का दिन सुख-शांति से व्यतीत होगा, जानें अपने राशिफल के बारे में

डॉ एनके बेरा मेष सामाजिक-राजनीतिक क्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा और महत्वपूर्ण पद पा सकेंगे. वांछित उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा. दोस्तों से संबंधों में सुधार मेंमधुरता आयेगी. वृष विशिष्टजनों के सहयोग से विवादास्पद मामले दूर होंगे. सरकारी पक्ष का सहयोग-समर्थन मिलेगा. घर में अविवाहित बच्चों के रिश्ते आएंगे. मिथुन रचनात्मक कार्यो की प्रेरणा मिलेगी. सामाजिक […]

डॉ एनके बेरा
मेष
सामाजिक-राजनीतिक क्षेत्र में प्रभाव बढ़ेगा और महत्वपूर्ण पद पा सकेंगे. वांछित उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा. दोस्तों से संबंधों में सुधार मेंमधुरता आयेगी.
वृष
विशिष्टजनों के सहयोग से विवादास्पद मामले दूर होंगे. सरकारी पक्ष का सहयोग-समर्थन मिलेगा. घर में अविवाहित बच्चों के रिश्ते आएंगे.
मिथुन
रचनात्मक कार्यो की प्रेरणा मिलेगी. सामाजिक मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आजीविका की दिशा में चले आ रहे प्रयास पूर्ण होंगे.घर-गृहस्थी का अच्छासुख मिलेगा.
कर्क
बच्चों की तरफ से खुशखबरी प्राप्त होगी.घर व बाहर आपकी मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आरोग्य सुख अच्छा होगा. रोग-ऋण से मुक्ति संभव है
िसंह
आज का दिन सुख-शांति से व्यतीत होगा. घर में खुशी का वातावरण, चल और अचल संपत्ति के अनेक पुराने मामले निबट सकते हैं. आर्थिकलाभ होगा.
कन्या
अनायास धन व कार्य की प्राप्ति होगी. रोजी रोजगार की स्थिति मजबूत होगी. आर्थिक स्थिति अनुकूल सुदृढ़ होगी. कारोबार के सिलसिले मेंयात्रा करने का योग है.
तुला
नौकरी नया पद-पोजीशन अधिकार मिलने की संभावना, महत्वपूर्ण कार्य में सफलता, महिला वर्ग के संपर्क से लाभ होगा. परीक्षा में अनुकूलपरिणाम मिलेंगे.
वृिश्चक
रोजी-रोजगार के क्षेत्र से शुभ समाचार मिलेगा. परिवार मे मांगलिक कार्य में व्यस्त रहेंगे. मनपसंद उपहार मिलेंगे. व्यावसायिक स्थिति मजबूतहोगी.
धनु
सफलता आपके दरवाजे पर दस्तक देगी, सरकारी कार्य में प्रगति होगी. हर्षदायक समाचारों की प्राप्ति, धनलाभ होगा. बेरोजगारों को रोजगारमिलेगा.
मकर
मन उच्चाभिलाषी रहेगा.रोजगार संबंधी समस्याएं हल होंगी. नयी कार्य योजना सफल होगी. बंधु-बांधव व प्रियजन आपसे उपकृत रहेंगे.
कुंभ
आपको कोई नया कार्य या प्रोजेक्ट प्राप्त हो सकता है. घर में शुभ कार्य संपन्न कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगी. संतान पक्ष सेसुखद अनुभूति होगी.
मीन
आजीविका में परिवर्तन की संभावना, दूर यात्रा के योग बन सकते हैं. परिवार में नए मेहमान का आगमन होगा. दैनिक समस्याओं कासमाधान होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें