29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची, खूंटी, सिमडेगा और गुमला में थोड़ी देर में शुरू होगी आंधी-बारिश

रांची : रांची, खूंटी, सिमडेगा और गुमला के लोगों के लिए मौसम विज्ञान केंद्र ने रविवार को चेतावनी जारी की है. इसमें कहा गया है कि दोपहर बाद इन जिलों में कहीं-कहीं तेज आंधी के साथ बारिश भी हो सकती है. कुछ जगहों पर वज्रपात भी हो सकते हैं. राजधानी रांची के बिरसा मुंडा विमानपत्तन […]

रांची : रांची, खूंटी, सिमडेगा और गुमला के लोगों के लिए मौसम विज्ञान केंद्र ने रविवार को चेतावनी जारी की है. इसमें कहा गया है कि दोपहर बाद इन जिलों में कहीं-कहीं तेज आंधी के साथ बारिश भी हो सकती है. कुछ जगहों पर वज्रपात भी हो सकते हैं.

राजधानी रांची के बिरसा मुंडा विमानपत्तन स्थित मौसम केंद्र ने अपनी चेतावनी में कहा है कि एक बजे के बाद इन जिलों में कुछ जगहों पर अचानक तेज हवाएं चलने लगेंगी. इसकी रफ्तार 40 से 50 किलोमीटर प्रित घंटे होगी. इसके साथ ही हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश भी हो सकती है.

तेज हवाओं के साथ बादल गरजेंगे. बारिश के साथ कुछ जगहों पर वज्रपात की भी आशंका है. ऐसे में जरूरी न हो, तो लोगों को घर पर ही रहना चाहिए, ताकि वज्रपात और हवाओं में पेड़ गिरने की स्थिति में जान-माल का कम से कम नुकसान हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें