17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

PHOTOS: यूपी में यहां मिलता है 10 रुपये में 8 गोलगप्पे, तस्वीर देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

Best Golgappa In Firozabad: बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी को गोलगप्पे खाना पसंद होता है. इसका नाम लेते ही हर किसी के मुंह में पानी आ जाता है. हर शहर में एक फेमस गोलगप्पे वाले जरूर होते हैं. हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे यूपी के फिरोजाबाद में गोलगप्पे कहां मिलेगा.

Undefined
Photos: यूपी में यहां मिलता है 10 रुपये में 8 गोलगप्पे, तस्वीर देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी 5

Best Golgappa In Firozabad, Best Panipuri In UP: बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी को गोलगप्पे खाना पसंद होता है. इसका नाम लेते ही हर किसी के मुंह में पानी आ जाता है. हर शहर में एक फेमस गोलगप्पे वाले जरूर होते हैं. हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे यूपी के फिरोजाबाद में गोलगप्पे कहां मिलेगा. जहां सबसे अधिक भीड़ लगती है. चलिए जानते हैं विस्तार से.

Undefined
Photos: यूपी में यहां मिलता है 10 रुपये में 8 गोलगप्पे, तस्वीर देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी 6

यूपी के फिरोजाबाद में बेस्ट गोलगप्पे कहां मिलेगा.

दरअसल फिरोजाबाद में अगर आप गोलगप्पे का स्वाद लेना चाहते है तो शास्त्री मार्केट जाना होगा. यहां के वाले गोलगप्पे शहर में काफी मशहूर हैं. यहां आपको मात्र 10 रुपये में करीब 8 गोलगप्पे मिल जाएंगे. जी हां, इस बाजार में दोपहर से ही गोलगप्पे खाने वाली की भीड़ लग जाती है.

Also Read: New Year 2024: नया साल सेलिब्रेट करने के लिए बेस्ट है भीमताल, जानें यहां घूमने के लिए कौन-कौन सी हैं जगहें
Undefined
Photos: यूपी में यहां मिलता है 10 रुपये में 8 गोलगप्पे, तस्वीर देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी 7

यहां के गोलगप्पे का पानी है लाजवाब

शास्त्री मार्केट में मिलने वाले गोलगप्पे के पानी बेहद लाजवाब हैं. यहां पर आपको कई प्रकार के पानी मिल जाएंगे. जैसे हींग, नींबू, इमली, मसाला पानी, जीरा पानी, मीठा पानी, जलजीरा, पुदीना और लहसुन पानी मिल जाएगा. इसके अलावा यहां के ठेले पर आपको दो तरह के गोलगप्पे भी मिल जाएंगे जिनमें सूजी के गोलगप्पे और आटे से बने गोलगप्पे हैं.

Undefined
Photos: यूपी में यहां मिलता है 10 रुपये में 8 गोलगप्पे, तस्वीर देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी 8

इतने साल से बिक रहे गोलगप्पे

आपको बताते चलें कि फिरोजाबाद के शास्त्री मार्केट में करीब 40 साल से गोलगप्पे बिक रहे हैं. दूर-दूर से यहां लोग सिर्फ गोलगप्पा खाने के लिए आते हैं. अगर आप फिरोजाबाद कभी घूमने के लिए जा रहे हैं तो यहां का गोलगप्पे खाना न भूलें.

Also Read: Christmas 2023: क्रिसमस को बनाना है यादगार तो चले जाए शिमला, ये रही घूमने के लिए बेस्ट जगहें
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें