21.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोKabir Singh के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि ये एक्टर थे पहली पसंद, संदीप रेड्डी वांगा का खुलासा

Kabir Singh के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि ये एक्टर थे पहली पसंद, संदीप रेड्डी वांगा का खुलासा

कबीर सिंह के लिए संदीप रेड्डी वांगा की पहली पसंद रणवीर सिंह थे. उन्होंने बताया कि कैसे शाहिद कपूर का 'ट्रैक रिकॉर्ड' टीम के लिए चिंता का विषय था. डायरेक्टर ने ये भी साझा किया रणवीर ने क्यों इसे रिजेक्ट किया.

undefined

क्या आप जानते हैं कि अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक के लिए शाहिद कपूर नहीं बल्कि रणवीर सिंह पहली पसंद थे? फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा, जिन्होंने दोनों फिल्मों का निर्देशन किया, ने खुलासा किया कि उन्होंने कबीर सिंह के लिए सबसे पहले रणवीर सिंह से संपर्क किया था. हालांकि, रणवीर ने फिल्म को अस्वीकार कर दिया और शाहिद बोर्ड पर आ गए.

undefined

संदीप रेड्डी वांगा ने आईड्रीम मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में साझा किया कि उनकी फिल्म अर्जुन रेड्डी के बहुत हिट होने के बाद, वह अपनी दूसरी फिल्म के लिए महेश बाबू के पास गए, लेकिन चूंकि महेश बाबू ने एक और फिल्म साइन की है, इसलिए फिल्म निर्माता ने अर्जुन रेड्डी का हिंदी संस्करण बनाने का फैसला किया.

undefined

उन्होंने कहा, ”मुझे रीमेक बनाने के लिए लगातार मुंबई से कॉल आ रहे थे. सबसे पहले, इसे रणवीर सिंह के सामने पेश किया गया था. मैं उनके साथ ये करना चाहता था.

undefined

आख़िरकार, उन्होंने फैसला किया कि वह ऐसा नहीं करेंगे, क्योंकि उस समय उनके लिए बहुत डार्क था.” उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगा कि रीमेक भी काम नहीं करेगा. इसलिए उन्होंने एक अलग तेलुगु फिल्म पर ध्यान केंद्रित किया.

undefined

उसी बातचीत में, संदीप रेड्डी वांगा ने यह भी साझा किया कि अगर कबीर सिंह ने काम नहीं किया होता, तो उनकी पहली फिल्म की सफलता के बाद यह उनके लिए ‘बड़ी शर्म की बात’ होती.

undefined

उन्होंने कहा कि रणवीर द्वारा यह भूमिका रिजेक्ट करने के बाद शाहिद को यह भूमिका ऑफर की गई थी. डायरेक्टर ने कहा, “शाहिद का ट्रैक रिकॉर्ड चिंता का विषय था. तब उनकी किसी भी एकल फिल्म ने 100 करोड़ का कारोबार नहीं किया था, उनकी सर्वोच्च कमाई 65 करोड़ थी.

undefined

वे कहते थे कि तेलुगु फिल्में 55 करोड़, 65 करोड़ का कारोबार करती हैं. उन्होंने कहा, ‘आप इस आदमी के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? अगर यह रणवीर होता तो बॉक्स ऑफिस ऊंचा होता’, लेकिन मुझे शाहिद के बारे में हमेशा यकीन था, वह एक शानदार अभिनेता हैं.”

undefined

अर्जुन रेड्डी की तरह, कबीर सिंह भी क्रिटिक्स की मिश्रित समीक्षाओं के बीच एक ब्लॉकबस्टर थी. निर्देशक ने साझा किया कि शाहिद के साथ कियारा आडवाणी अभिनीत इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर लगभग 380 करोड़ की कमाई की.

undefined

संदीप रेड्डी वांगा फिलहाल अपनी अगली फिल्म एनिमल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल हैं. यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें