18.7 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Web Series: जामताड़ा-पाताल लोक की तरह इन 8 वेब सीरीज में भी है तगड़ा सस्पेंस, खुली की खुली रह जाएंगी आंखें

Thriller Web Series on OTT: अगर आप रोमांटिक फिल्म देखकर बोर हो गए हैं, तो आज आपको सस्पेंस से भरी कुछ वेब सीरीज के नाम बताएंगे, जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा. ये सीरीज आपको अंत कर बांधे रखेंगी.

Undefined
Web series: जामताड़ा-पाताल लोक की तरह इन 8 वेब सीरीज में भी है तगड़ा सस्पेंस, खुली की खुली रह जाएंगी आंखें 9

अगर आप सस्पेंस, रहस्य और ड्रामा जैसी सीरीज देखने के फैन हैं, तो आपको ये 7 क्राइम थ्रिलर पसंद आएंगे, जो भारत में विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम हो रहे हैं. ये वेब सीरीज़ अपनी दिलचस्प कहानियों, शानदार प्रदर्शन और चौंकाने वाले ट्विस्ट के साथ आपको अपनी स्क्रीन से बांधे रखेंगे. आइए आपको बताते है, बेस्ट क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज़ जो आपके होश उड़ा सकते है.

Undefined
Web series: जामताड़ा-पाताल लोक की तरह इन 8 वेब सीरीज में भी है तगड़ा सस्पेंस, खुली की खुली रह जाएंगी आंखें 10

दिल्ली क्राइम – सीज़न 1 (Delhi Crime – Season 1)

नेटफ्लिक्स का यह क्राइम ड्रामा 2012 के निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले की वास्तविक घटना पर आधारित है, जिसने देश को झकझोर कर रख दिया था. इस वेब सीरीज में शेफाली शाह, रसिका दुग्गल और आदिल हुसैन मुख्य भूमिका में हैं. यह सीरीज 2012 के दिल्ली सामूहिक दुष्कर्म के बाद के परिणामों पर प्रकाश डालती है. यह पुलिस उपायुक्त वर्तिका चतुर्वेदी (शेफाली शाह) का अनुसरण करती है क्योंकि वह जटिल मामले को सुलझाती है और शहर की कानून और व्यवस्था की स्थिति से प्रभावित अपने निजी जीवन को संतुलित करती है. इस सीरीज़ को 48वें एमी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ का पुरस्कार मिला. इस वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Undefined
Web series: जामताड़ा-पाताल लोक की तरह इन 8 वेब सीरीज में भी है तगड़ा सस्पेंस, खुली की खुली रह जाएंगी आंखें 11

द फैमली मैन (The Family Man)

द फैमिली मैन कॉमेडी के तड़का के साथ एक जासूसी थ्रिलर सीरीज़ है. एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेयी) के जीवन पर आधारित है. जो थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल (टीएएससी) की एक गुप्त शाखा में वरिष्ठ विश्लेषक के रूप में काम करता है. इसमें मनोज बाजपेयी, प्रियामणि, शरद केलकर, नीरज माधव, शारिब हाशमी, दलीप ताहिल, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिका में हैं. आप इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Undefined
Web series: जामताड़ा-पाताल लोक की तरह इन 8 वेब सीरीज में भी है तगड़ा सस्पेंस, खुली की खुली रह जाएंगी आंखें 12

जामताड़ा : सबका नंबर आयेगा (Jamtara)

जामताड़ा: सबका नंबर आएगा एक क्राइम ड्रामा है, जो झारखंड के छोटे से शहर जामताड़ा में बड़े पैमाने पर होने वाले फ़िशिंग घोटालों की काली और खतरनाक दुनिया को उजागर करता है. यह सीरीज़ उन युवकों के एक समूह के जीवन पर आधारित है. जो अपने नेता सनी मंडल (स्पर्श श्रीवास्तव) के मार्गदर्शन में एक फ़िशिंग ऑपरेशन चलाते हैं. उनका व्यवसाय एक भ्रष्ट स्थानीय राजनेता ब्रजेश भान (अमित सियाल) और एक दृढ़ पुलिसकर्मी डॉली साहू (अक्षा पारदासनी) का ध्यान आकर्षित करता है, जो उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं. आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Undefined
Web series: जामताड़ा-पाताल लोक की तरह इन 8 वेब सीरीज में भी है तगड़ा सस्पेंस, खुली की खुली रह जाएंगी आंखें 13

पाताल लोक (Paatal Lok)

पाताल लोक एक थ्रिलर सीरीज़ है. जो भारत के समाज के अंधेरे और गंदे निचले स्तर पर प्रकाश डालती है. यह शो एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच पर आधारित है. जिसमें चार संदिग्धों द्वारा प्रसिद्ध पत्रकार संजीव मेहरा (नीरज काबी) की हत्या का प्रयास शामिल है, जिन्हें एक पुलिसकर्मी राम चौधरी (जयदीप अहलावत) गिरफ्तार करता है. जैसे-जैसे वह मामले की गहराई में उतरता है, उसे झूठ, धोखे और साजिश के जाल का पता चलता है जो राजनीति, मीडिया, पुलिस और अपराध की दुनिया को जोड़ता है. इसमें जयदीप अहलावत, गुल पनाग, नीरज काबी, स्वास्तिका मुखर्जी, इश्वाक सिंह और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं. आप इसे अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

Undefined
Web series: जामताड़ा-पाताल लोक की तरह इन 8 वेब सीरीज में भी है तगड़ा सस्पेंस, खुली की खुली रह जाएंगी आंखें 14

द फ्लाइट अटेंडेंट (The Flight Attendant)

द फ़्लाइट अटेंडेंट एक अमेरिकी डार्क कॉमेडी ड्रामा मिस्ट्री थ्रिलर सीरीज़ है, जिसे स्टीव यॉकी ने बनाया है, जो क्रिस बोहजालियन के सेम नेम के 2018 उपन्यास पर आधारित है. प्रत्येक एपिसोड अराजक है, शायद बहुत ज्यादा. लेकिन कुशल अभिनय और प्रभावशाली संवादों के साथ, द फ्लाइट अटेंडेंट बड़ी चतुराई से दर्शकों को लुभाती है और उन्हें हंसाती है. इसमें केली कुओको मुख्य भूमिका में हैं. इसे आप जियो सिनेमा पर देख सकते है.

Undefined
Web series: जामताड़ा-पाताल लोक की तरह इन 8 वेब सीरीज में भी है तगड़ा सस्पेंस, खुली की खुली रह जाएंगी आंखें 15

हू किल्ड सारा (Who killed Sara)

हू किल्ड सारा, एक मैक्सिकन थ्रिलर सीरीज है, जो जोस इग्नासियो वालेंज़ुएला द्वारा बनाई गई है और पेरो अज़ुल द्वारा निर्मित है, सीरीज़ में मनोलो कार्डोना ने एलेक्स गुज़मैन नाम के एक व्यक्ति कीअपनी बहन की हत्या के लिए दोषी ठहराया गया, एक ऐसा अपराध जो उसने नहीं किया. सीज़न 2 के समापन क्रेडिट के अंत में, यह पता चलता है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है.

Undefined
Web series: जामताड़ा-पाताल लोक की तरह इन 8 वेब सीरीज में भी है तगड़ा सस्पेंस, खुली की खुली रह जाएंगी आंखें 16

फ्रायड (Freud)

फ्रायड एक ऑस्ट्रियाई-जर्मन क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जो एक युवा सिगमंड फ्रायड के जीवन की फिर से कल्पना करती है. सीरीज़ में 8 एपिसोड है. कहानी 1886 में वियना में एक काल्पनिक क्राइम मामले के बारे में बताती है, जिसने एक बड़ी साजिश की शुरुआत कोसता लगाया जाता है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें