30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देखिए जब कनाडा के नये PM जस्टिन ट्रूडो ने डांस फ्लोर पर किया भांगड़ा

नयी दिल्ली : कनाडा के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने उस समय सभी को चौंका दिया जब वे एक सम्‍मेलन में भारतीय पॉप गाने पर डांस फ्लोर पर चढ़कर पूरे जोश के साथ भांगड़ा करने लगे. इसी माह कनाडा में हुए चुनाव में ट्रूडो की पार्टी लिबरल ने बहुमत के साथ जीत दर्ज की और […]

नयी दिल्ली : कनाडा के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने उस समय सभी को चौंका दिया जब वे एक सम्‍मेलन में भारतीय पॉप गाने पर डांस फ्लोर पर चढ़कर पूरे जोश के साथ भांगड़ा करने लगे. इसी माह कनाडा में हुए चुनाव में ट्रूडो की पार्टी लिबरल ने बहुमत के साथ जीत दर्ज की और नौ साल के बाद सत्ता में लौटी. ट्रूडो लोगों के बीच घुल-मिलकर कर रहने के लिए जाने जाते हैं. 43 साल ट्रूडो दुनिया के दूसरे सबसे युवा प्रधानमंत्री बनें हैं. इस युवा नेता की खूबसूरती प्रसिद्ध है, लेकिन इस बार डांस फ्लोर पर उनका जोश आपको हैरान कर देगा. यहां कुर्ता-पायजामा पहने ट्रूडो एक पंजाबी गाने पर झूमते नजर आए.

मॉन्ट्रियल में भारतीय कनाडा संघ की ओर से 20 अक्टूबर को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान डांस कर रही एक महिला कनाडाई नर्तकी प्रधानमंत्री को डांस फ्लोर पर खींच ले गई और ट्रूडो ने भी उन्हें निराश नहीं किया. उनको पूरे जोश में नाचता देख बाकी लोग भी उनके साथ ठुमके लगाने आ गये. पूर्व प्रधानमंत्री पियरे ट्रूडे के बेटे जस्टिन एक खुबसूरत युवा है और वे बॉक्‍सर भी रहे हैं. पिछले कुछ सालों से राजनीति में सक्रिय ट्रूडो ने इस साल चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की.

प्रधानमंत्री के पुत्र होने के बावजूद उन्होंने सीधे राजनीति में प्रवेश नहीं किया. वे शिक्षक और बंजी जंपिंग कोच रह चुके हैं, पर्यावरण, बॉक्सिंग और एक्टिंग तक में हाथ आजमा चुके हैं और 2008 में राजनीति में सक्रिय हुए. उनके पिता ने एक लंबे समय तक कनाडा के प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें