27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई ओपन : खिताब के लिये क्वितोवा से भिड़ेगी ओसाका

मेलबर्न : चौथी वरीयता प्राप्त नाओमी ओसाका ने कैरोलिना प्लिसकोवा को हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन महिला एकल फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका सामना चेक गणराज्य की आठवीं वरीयता प्राप्त पेत्रा क्वितोवा से होगा. जापान की 21 बरस की ओसाका ने सातवीं वरीयता प्राप्त प्लिसकोवा को 6-2, 4-6, 6-4 से हराया. वह लगातार दूसरे ग्रैंडस्लैम […]

मेलबर्न : चौथी वरीयता प्राप्त नाओमी ओसाका ने कैरोलिना प्लिसकोवा को हराकर ऑस्ट्रेलियाई ओपन महिला एकल फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका सामना चेक गणराज्य की आठवीं वरीयता प्राप्त पेत्रा क्वितोवा से होगा.

जापान की 21 बरस की ओसाका ने सातवीं वरीयता प्राप्त प्लिसकोवा को 6-2, 4-6, 6-4 से हराया. वह लगातार दूसरे ग्रैंडस्लैम फाइनल में पहुंची है. इससे पहले उसने पिछले साल अमेरिकी ओपन में सेरेना विलियम्स को मात दी थी.सेरेना को क्वार्टर फाइनल में प्लिसकोवा ने हराया था. ओसाका अगर खिताब जीत लेती है तो पिछले चार साल में अमेरिकी ओपन और ऑस्ट्रेलियाई ओपन लगातार जीतने वाली सेरेना के बाद पहली महिला होगी.

ऐसे में वह विश्व रैंकिंग में रोमानिया की सिमोना हालेप को पछाड़कर नंबर वन भी हो जायेगी. वहीं दो बार की विम्बलडन चैम्पियन क्वितोवा ने डेनियेले कोलिंस को दूसरे सेमीफाइनल में 7-6, 6-0 से हराया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें