29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jio Giga Fiber के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, मिलेगी दूसरों से 10 गुना ज्यादा इंटरनेट स्पीड…

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने 4जी मोबाइल सेवा चालू करने के बादबुधवार से ऑप्टिकल फाइबर आधारित ब्रॉडबैंड सेवा के लिए पंजीकरण शुरू किया है. कंपनी का दावा है इसमें एक गीगाबिट प्रति सेंकड की डाउनलोडिंग स्पीड मिलेगी. जियो गीगाफाइबर गीगाबिट वाई-फाई, टीवी, स्मार्ट होम, फ्री कॉलिंग और कई अन्य सुविधा के साथ अपने आस-पास […]

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो ने 4जी मोबाइल सेवा चालू करने के बादबुधवार से ऑप्टिकल फाइबर आधारित ब्रॉडबैंड सेवा के लिए पंजीकरण शुरू किया है. कंपनी का दावा है इसमें एक गीगाबिट प्रति सेंकड की डाउनलोडिंग स्पीड मिलेगी.

जियो गीगाफाइबर गीगाबिट वाई-फाई, टीवी, स्मार्ट होम, फ्री कॉलिंग और कई अन्य सुविधा के साथ अपने आस-पास के क्षेत्र को गीगारेडी बनायें, माई जियो एप में पंजीकरण (रजिस्ट्रेशन) का विकल्प देंखे.

वर्तमान में, जियो की प्रतिद्वंदी कंपनियां घरेलू उपयोगकर्ताओं को करीब 1,000 रुपये प्रति माह में 100 मेगाबिट प्रति सेकंड तक की स्पीड उपलब्ध करवा रही हैं.

जियो का दावा है कि इन उपयोगकर्ताओं को इससे करीब 10 गुना अधिक स्पीड देगी. हालांकि, कंपनी ने अभी ब्रॉडबैंड सेवा के मूल्य को लेकर जानकारी नहीं दी है लेकिन खबरें हैं कि कंपनी इस तरह की कीमत रखेगी, जो दूरसंचार कंपनियों के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा को बढ़ावा देगी.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश धीरूभाई अंबानी ने हाल ही में कहा था कि ब्रॉडबैंड सेवा को एकसाथ 1,100 शहरों में घरेलू, व्यापारियों, छोटे एवं मझोले उद्यमों के लिए शुरू किया जायेगा.

इसके साथ ही, रिलायंस के जियो फोन 2 की बुकिंग भी बुधवार से शुरू हो गयी है. जियो का यह अपग्रेड फोन 2,999 रुपये में मिलेगा, जिसको इस्तेमाल करने के लिए आपको जियो का कनेक्शन लेना होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें