27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइजी के सुरक्षाकर्मी ने सुरक्षाकर्मी को मारी गोली

एके 47 राइफल से एक सुरक्षाकर्मी ने चलायी गोली घायल सुरक्षाकर्मी एक निजी अस्पताल में भरती सिलीगुड़ी : शराब पीने के बाद हुए विवाद में आइजी के एक सुरक्षाकर्मी ने दूसरे सुरक्षाकर्मी को गोली मार दी. जिस सुरक्षाकर्मी को गोली लगी है, वह गंभीर रूप से घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में भरती है. […]

एके 47 राइफल से एक सुरक्षाकर्मी ने चलायी गोली
घायल सुरक्षाकर्मी एक निजी अस्पताल में भरती
सिलीगुड़ी : शराब पीने के बाद हुए विवाद में आइजी के एक सुरक्षाकर्मी ने दूसरे सुरक्षाकर्मी को गोली मार दी. जिस सुरक्षाकर्मी को गोली लगी है, वह गंभीर रूप से घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में भरती है. बुधवार देर रात यह वारदात प्रधान नगर थाना अंतर्गत पिंटेल विलेज आइजी निवास पर घटी. प्रधान नगर थाने की पुलिस ने आरोपी सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है.
गुरुवार को उसे सिलीगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया. हालांकि इस घटना के बारे कोई पुलिस अधिकारी मुंह खोलने को तैयार नहीं है. दागापुर स्थित पिंटेल विलेज में आइजी निवास पर गोली चलने की घटना ने पूरे जिला पुलिस प्रशासन को हिला कर रख दिया है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राज्य पुलिस के उत्तर बंगाल के आइजी तथा एडीजी नटराजन रमेश बाबू के निवास पर सुजीत वर्मन और विपिन लामा नामक दो सुरक्षाकर्मी तैनात थे. बुधवार रात उन दोनों ने ऑन ड्यूटी शराब पी. दोनों पर शराब का इतना नशा शवार था कि उन्हें यह ज्ञात ही नहीं रहा कि वे आइजी की सुरक्षा में तैनात किये गये हैं.
शराब पीकर दोनों इस बात को लेकर भिड़ गये कि कौन ड्यूटी करेगा और कौन आराम करेगा. शराब पीने के बाद पहले विपिन ने सुजीत से कहा कि तुम ड्यूटी करो, तब तक मैं एक नींद मार लेता हूं. लेकिन सुजीत राजी नहीं हुआ. उसका कहना था कि विपिन ड्यूटी करे और वो आराम करेगा. जबकि आराम करने का प्रस्ताव विपिन पहले ही रख चुका था.
इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी देर तक बहस हुई. इसके बाद नशे में चूर विपिन ने अपनी सर्विस एके-47 राइफल से गोली दाग दी. गोली सुजीत के पेट लगी और वह गिर गया. शुक्र है कि एके-47 राइफल ऑटोमेटिक मोड पर नहीं थी, अन्यथा एक पल में ही कई गोलियां चल जातीं.
इससे हादसा और बड़ा रूप ले सकता था. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग भी चौंक गये. पिंटेल विलेज की सुरक्षा में तैनात अन्य पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे. इसी बीच घटना की जानकारी प्रधान नगर थाने को दी गयी. जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. रात में ही घायल सुजीत वर्मन को सिलीगुड़ी सेवक रोड स्थित एक निजी अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया. पीड़ित सुजीत वर्मन जलपाइगुड़ी के कोतवाली थाने का कर्मचारी है, जबकि आरोपी विपिन लामा दार्जिलिंग पुलिस का कर्मचारी है.मिली जानकारी के अनुसार, प्रशासन रात से ही इस घटना को छिपाने की हर संभव कोशिश कर रहा है.
अधिकारियों की इतना कड़ा निर्देश है कि अस्पताल का एक भी कर्मचारी इस संबंध में कुछ कहने को राजी नहीं है. मीडिया कर्मियों को यह तक जानकारी नहीं दी गयी कि घायल सुजीत की स्थिति कैसी है. पुलिस सूत्रों के अनुसार रात में ही प्रधान नगर थाने की पुलिस ने आरोपी विपिन लामा को गिरफ्तार कर लिया. गुरुवार की दोपहर को बड़ी ही सावधानी के साथ आरोपी को थाने से सिलीगुड़ी जिला अदालत ले जाया गया और एसीजेएम के समक्ष पेश किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें