Advertisement

ranchi

  • Jun 19 2019 11:36AM
Advertisement

हजारीबाग की संगीता की रांची में गला रेतकर हत्या, साल भर पहले हुई थी शादी

हजारीबाग की संगीता की रांची में गला रेतकर हत्या, साल भर पहले हुई थी शादी

रांची : झारखंड की राजधानी में एक महिला की गला रेतकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. हत्या रातू थाना क्षेत्र में हुई है. मृतका के पिता का आरोप है कि देहज के लिए उसके पति और ससुराल वालों ने मिलकर उसकी हत्या की है. स्थानीय लोगों की सूचना पर रातू थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. दोपहर बाद तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पायी है.

इसे भी पढ़ें : नाबालिग को अश्लील वीडियो दिखाकर पारा टीचर ने किया था यह काम, कोर्ट ने दी ऐसी सजा...

बताया जाता है कि रातू थाना क्षेत्र के सूर्यनगर कमड़े में मंगलवार की रात को ध्रुव मित्रा के किराये के मकान में रह रही संगीता देवी (20) की धारदार हथियार से गला काटकर नृशंस हत्या कर दी गयी. मृतिका का पति प्रकाश साव लेंबुआ टंडवा चतरा का रहने वाला है. वह ऑटो चलाता है.

वहीं, संगीता का मायका हजारीबाग जिला के केरेडारी प्रखंड अंतर्गत पुरनी पेटो में है. 18 मई, 2018 को संगीता की प्रकाश से शादी हुई थी. संगीता के पिता नरायण साहू ने बताया कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसका पति, ससुर और अन्य परिजन प्रताड़ित करते थे. उसके साथ मारपीट भी की जाती थी.

इसे भी पढ़ें : सहायक उर्दू अनुवादक 10 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

संगीता के पिता ने आशंका व्यक्त की है कि दहेज के लिए उसके घरवालों ने मिलकर उसकी हत्या की है. बुधवार की सुबह पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement